बनारस में रिवाल्वर की नोंक पर लूट लिया पेट्रोल पंप

बनारस में रिवाल्वर की नोंक पर लूट लिया पेट्रोल पंप
robbed petrol pump

एसपी सिटी ऑफिस से दो सौ मीटर दूर वारदात

वाराणसी. मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की वाराणसी पुलिस को अपराधी लगातार चुनौती दे रहे हैं और पुलिस अधिकारियों धरपकड़ के अभियान में जुटे हैं। एसपी सिटी आफिस से चंद कदम की दूरी पर नशे में धुत बदमाशों ने रिवाल्वर की नोंक पर पेट्रोल पंप लूट लिया। लूट ने पुलिस के रात्रि गश्त को चुनौती दे डाली है। वारदात के बाद पुलिस पेट्रोल पंप पर लगे सीसी कैमरे के बूते अपराधियों के गिरेबां तक पहुंचने के प्रयास में जुटी है। 
जानकारी के अनुसार चेतगंज थाना क्षेत्र के पिपलानी कटरा के समीप कारोबारी सनी जौहर का पेट्रोल पंप है। मंगलवार की देर रात नशे में धुत दो बाइक पर छह युवक पहुंचे। पंपकर्मियों से दोनों बाइक की टंकी पेट्रोल से फुल कराई। पंपकर्मी ने रुपये मांगे तो बाइक सवार एक बदमाश ने रिवाल्वर निकाला और कर्मचारी पर तान दिए। पंप पर मौजूद अन्य कर्मी सहम गए। बदमाशों ने पेट्रोल पंप के दो कर्मचारियों व गार्ड को पीटने के बाद उनके पास मौजूद बिक्री के 55 हजार रुपये लूट लिए। विरोध करने पर पेट्रोल पंप को आग के हवाले करने की धमकी दी और रुपये लेकर फरार हो गए। 

मामले को दबाने की कोशिश
पुलिस मामले को दबाने की कोशिश में जुटी थी लेकिन कारोबारी संगठनों के चलते मामला मीडिया तक पहुंच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसी कैमरे के फुटेज को अपने कब्जे में ले लिया है। बदमाशों की पिटाई से घायल एक कर्मी ने पुलिस को एक बाइक का नंबर नोट कराया है जिससे बदमाश आए थे। 
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned