तस्करों पर ताबड़तोड़ कार्रवाई जारी, रोहनिया पुलिस ने किया 15 लाख की अवैध शराब के साथ चार गिरफ्तार

हरियाणा से बिहार भेजी जा रही थी शराब, 68 पेटी में छिपा कर रखी गयी थी 3364 बोतल

By: Devesh Singh

Published: 18 Dec 2018, 03:38 PM IST

वाराणसी. पुलिस का शराब तस्करों के खिलाफ ताबड़तोड़ अभियान जारी है। मंगलवार को रोहनिया पुलिस ने एक चार पहिया वाहन से बिहार भेजी जा रही 15 लाख की अवैध शराब बरामद की है। पुलिस ने चार तस्करों को गिरफ्तार किया है। हरियाणा से लायी जा रही शराब की 68 पेटी में 3364 बोतल छिपायी गयी थी।
यह भी पढ़े:-सामाजिक न्याय समिति की रिपोर्ट में बताया, किस जाति को मिलेगा कितना आरक्षण, लागू होते ही मचेगा सियासी तूफान

रोहनिया थाना प्रभारी पीआर त्रिपाठी को मुखबिर से सूचना मिली कि एक बोलेरों में हरियाणा से लादकर बिहार शराब भेजी जाने वाली है। रोहनिया पुलिस ने अखरी के पास तुरंत ही वाहन चेकिंग शुरू की। इसी बीच पुलिस को सफेद रंग की बोलेरो आदि दिखायी दी। पुलिस ने चार पहिया वाहन को रोक कर उसकी चेकिंग की तो 68 पेटी में छिपा कर 3364 शराब की बोतले बरामद हुई। रोहनिया पुलिस ने वाहन का नम्बर चेक किया तो वह भी फर्जी निकला। पुलिस ने वाहन में बैठे चार तस्करों को पकड़ लिया। पूछताछ में तस्करों ने अपना नाम आशीष निवासी हरियाणा, राम आसरे ङ्क्षबद निवासी बिहार विनोद कुमार बिंद निवासी बिहार व विक्की कुमार निवासी पंजाब बताया। तस्करों ने पुलिस को बताया कि हरियाणा से लायी जा रही शराब को बिहार भेजना था। इसके पहले ही पुलिस ने पकड़ लिया। पुलिस ने तस्करों से पूछताछ के आधार पर गैंग के अन्य सदस्यों की धरपकड़ शुरू कर दी है।
यह भी पढ़े:-सीएम योगी आदित्यनाथ की योजना को झटका, अभी बनारस में नहीं चल पायेंगी इलेक्ट्रिक बस

50 लाख से अधिक की अवैध शराब हो चुकी बरामद
रोहनिया पुलिस ने सबसे अधिक अवैध शराब तस्करों के खिलाफ कार्रवाई की है। रोहनिया व लंका पुलिस ने अभी तक 50 लाख से अधिक की अवैध शराब बरामद करने में सफलता पायी है। लोकसभा चुनाव 2019 से पहले अधिक से अधिक शराब की खेप को बिहार पहुंचाने में तस्कर जुटे थे लेकिन पुलिस की सक्रियता से उन्हें तगड़ा झटका लग रहा है।
यह भी पढ़े:-ओमप्रकाश राजभर के चक्रव्यूह में फंसी बीजेपी, मानी मांग तो अपना दल को लगेगा झटका

Show More
Devesh Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned