रोहनिया पुलिस के हत्थे चढ़ा शातिर बदमाश, लूट व रंगदारी मामले में थी तलाश

 रोहनिया पुलिस के हत्थे चढ़ा शातिर बदमाश, लूट व रंगदारी मामले में थी तलाश
Criminal

गैंगस्टर में भी जा चुका है जेल, जानिए क्या है कहानी

वाराणसी. नवनियुक्त एसएसपी आरके भारद्वाज के चार्ज संभालने के साथ पुलिस ने आपराधिक मामलों का खुलासा करना शुरू कर दिया है। रोहनिया पुलिस ने एक शातिर बदमाश को पकडऩे में सफलता पायी है। एसएसपी ने बदमाश से जुड़ी जानकारी को मीडिया के सामने साझा किया।


एसएसपी के अनुसार रोहनिया थाना निवासी सुदीप यादव उर्फ संदीप यादव उर्फ गोलू यादव बहुत ही शातिर बदमाश है। रंगदारी व लूट के मामले में वह वांछित चल रहा था। रोहनिया पुलिस को काफी समय से इस बदमाश की तलाश थी। रोहनिया एसओ क्षितिज त्रिपाठी को मुखबिर से सूचना मिली थी कि शातिर बदमाश संदीप यादव शूलटंकेश्वर मंदिर के पास मौजूद है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सुदीप यादव को पकड़ लिया। पुलिस ने जब उसके पास से तलाशी ली तो लूट का मोबाइल, 12 बोर का तमंचा व 12 बोर का दो कारतूस बरामद किया है। रोहनिया पुलिस का दावा है कि सुदीप यादव के पकड़ जाने से आपराधिक मामलों में कमी आ जायेगी।

देखे वीडियो:-

संदीप यादव पर विभिन्न थानों में दर्ज है 19 मुकदमे
संदीप यादव पर विभिन्न थानों में कुल 19 मुकदमे दर्ज है। लूट, छिनैती, गैंगस्टर, हत्या के प्रयास के विभिन्न मामलों में सुदीप यादव जेल की हवा खा चुका है। रोहनिया थाने में बदमाश के खिलाफ आधा दर्जन मुकदमे दर्ज है। इसके अतिरिक्त शिवपुर, लंका, कैंट, भेलूपुर, राबर्ट्सगंज, मंडुआडीह आदि थानो में भी बदमाश के खिलाफ विभिन्न आपराधिक मामले पंजीकृत है।
यह भी पढ़े:-देखे वीडियो जब शराब पीकर कीचड़ में लथपथ होकर सड़क पर भिड़े दो लोग
सीएम योगी आदित्यनाथ जता चुके हैं नाराजगी
पीएम नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र काशी में बढ़ते अपराध पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने नाराजगी जतायी थी। खुद सीएम योगी ने समीक्षा बैठक में क्राइम कंट्रोल करने को कहा था। फ्रांस की महिला से रेप होने वाली घटना के चलते एसएसपी नितिन तिवारी का तबादला मथुरा कर दिया गया। अब सबकी निगाहें नये एसएसपी पर टिकी है वह किस तरह से क्राइम कंट्रोल करते हैं।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned