आरएसएस का बड़ा खुलासा, बीजेपी सरकार बनते ही होगा यह काम

आरएसएस का बड़ा खुलासा, बीजेपी सरकार बनते ही होगा यह काम
RSS

पीएम नरेन्द्र मोदी ने पहले ही दिया था संकेत, जानिए क्या है कहानी


वाराणसी. यूपी विधानसभा 2017 में बीजेपी को प्रचंड बहुमत दिलाने के बाद आरएसएस ने व्यवस्था सुधार के लिए मोर्चा संभाल लिया है। आरएसएस ने स्पष्ट कर दिया है कि सरकार बनते ही इस मुद्दे पर सबसे अधिक ध्यान दिया जायेगा।
चुनावी रैली में पीएम नरेन्द्र मोदी ने सपा सरकार पर जमकर हमला बोला था। पीएम मोदी ने कहा था कि यूपी में क्राइम के चलते ही विकास नहीं हो रहा है। बीजेपी सरकार बनी तो बाहुबलियों को जेल का मतलब समझ में आयेगा। बीजेपी ने भी कानून व्यवस्था को बड़ा मुद्दा बनाया हुआ था। बीजेपी के स्लोगन में न गुंडाराज न भ्रष्टाचार, अबकी बार बीजेपी सरकार का जमकर प्रयोग किया था। बीजेपी की सारी रणनीति सही साबित हुई है और रिकॉर्ड 325 विधायकों के साथ बीजेपी गठबंधन का यूपी की सत्ता में कब्जा हो चुका है। ऐसे में आरएसएस के सक्रिय होने से स्पष्ट हो गया है कि सरकार बनते ही बीजेपी के लिए अपराध नियंत्रण करना सबसे बड़ा मुद्दा होगा। खास बात है कि यूपी में जो भी नया सीएम बनेगा। उसे कानून व्यवस्था को लागू करने को लेकर विशेष हिदयात दी जायेगी।


सरकार बनते ही पुलिस को मिलेगा कार्रवाई का अधिकार
आरएसएस सूत्रों की माने तो सरकार बनते ही अपराधियों पर पुलिस की कार्रवाई तेज हो जायेगी। जमीन कब्जा करने वालों से लेकर अवैध व्यापार करने वाले पुलिस के निशाने पर होगे। पुलिस को कार्रवाई करने के लिए अधिक छूट मिलेगी।  आरएसएस सूत्र के अनुसार जब अपराधियों पर पुलिस कार्रवाई करेगी तो यूपी की जनता को राहत मिल जायेगी। ऐसे में यूपी में बीजेपी के किये वादे को पूरा करने में भी आसानी होगी।


कल्याण सिंह के समय हुआ था एसटीएफ का गठन
बीजेपी ने कल्याण सिंह जैसा शासन देने का वायदा किया हुआ है। बड़ी घटनाओं का खुलासा करने वाली एसटीफ का गठन भी कल्याण सिंह के समय हुआ था और आज एसटीफ का काम सबसे अलग है। ऐसे में बीजेपी सरकार बनते ही अपराधियों पर कार्रवाई तेज होगी। 



पीएम मोदी के गढ़ के विधायकों को भी होगा लाभ
यूपी में बीजेपी की सरकार बनते ही सबकी नजर पीएम नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र पर टिक जायेगी। यहां के आठ विधायकों में कुछ को बड़ी जिम्मेदारी भी मिल सकती है। यह जिम्मेदारी कैसी होगी इसका अभी खुलासा नहीं किया गया है। इतना साफ कर दिया गया है कि जो काम राज्य सरकार के चलते नहीं हो पाये थे उन्हें प्राथमिकता के आधार पर किया जायेगा। वाराणसी में चल रही योजनाओं में अब किसी प्रकार की अड़चन नहीं आयेगी। बिजली व्यवस्था के साथ गन्ना किसानों का भुगतान, लैपटाप वितरण आदि की तैयारी शुरू हो जायेगी।
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned