रन फॉर यूनिटी, सुबह सात बजे भारत माता मंदिर

रन फॉर यूनिटी, सुबह सात बजे भारत माता मंदिर
रन फॉर यूनिटी, सुबह सात बजे भारत माता मंदिर

Sunil Vandewar | Publish: Oct, 30 2018 09:32:31 PM (IST) Varanasi, Varanasi, Uttar Pradesh, India

सभी राजकीय कार्यालयों एवं विद्यालयों में राष्ट्रीय एकता दिवस के रूप में मनाया जाएगा लौह पुरुष पटेल वल्लभ भाई पटेल का जन्म दिवस

 

वाराणसी. जिलाधिकारी सुरेंद्र सिंह ने मंगलवार को बताया कि लौह पुरुष सरदार बल्लभ भाई पटेल के जन्मदिवस 31 अक्टूबर को जनपद के सभी राजकीय कार्यालयों एवं विद्यालयों में राष्ट्रीय एकता दिवस के रूप में मनाया जाएगा। उन्होंने बताया कि राष्ट्रीय एकता दिवस के अवसर पर 31 अक्टूबर बुधवार को भारत माता मंदिर से सिगरा स्टेडियम तक सुबह सात बजे से दौड़ कार्यक्रम का आयोजित किया जाएगा। जिसमें शहरवासी भारी संख्या में सामिल होकर इस कर्यक्रम को सफल बनाए।

जिलाधिकारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि राष्ट्रीय एकता दिवस के अवसर पर शपथ ग्रहण समारोह के रूप में पूर्वाहन ग्यारह बजे जिला राइफल क्लब वाराणसी एवं अन्य संस्थाएं तथा सरकारी कार्यालयों में शपथ ग्रहण कार्यक्रम भी आयोजित कराया जाएगा।

यह भी पढ़ें - VIDEO: राम मंदिर मुद्दे पर बोले तोगड़िया, संसद में राम मंदिर पर कानून नहीं तो हिन्दूओं का वोट नहीं

यह भी पढे़ं- #Statue of Unity- सालों तक देश को राजनीति की दिशा देने वाले इन नेताओं को याद भी नहीं करते राजनीतिक दल

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned