मोदी की लुटिया डुबाकर मानेंगे सांसद साक्षी महराज

मोदी की लुटिया डुबाकर मानेंगे सांसद साक्षी महराज
sp leaders with lanka police

जानिए साक्षी महराज के खिलाफ सपा क्यों पहुंची लंका थाने

वाराणसी . उत्तर प्रदेश के उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महराज अक्सर अपने विवादित बयान व हरकतों के चलते चर्चा में रहते हैं। अब तो पार्टी के भीतर ही उनको लेकर सवाल उठने लगे हैं। भाजपा के कई नेता सांसद के कृत्य से परेशान होकर कहने लगे हैं कि लगता है साक्षी महराज बीजेपी और मोदी की लुटिया डुबोकर ही मानेंगे। भाजपा को एक बार फिर सांसद साक्षी महराज ने असहज कर दिया है अपने कारनामे से। सपा को बैठे-बैठाए सांसद ने मौका दे दिया। मोदी के संसदीय क्षेत्र में सपा ने साक्षी महराज के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।  

गए थे जख्म पर महरम लगाए, हो गए जख्मी
बीजेपी सांसद एक वीडियो वायरल होने से घिर गए हैं। दरअसल, मुलायम के क्षेत्र मैनपुरी में पुलिस पर बीजेपी से जुड़े एक परिवार को बेरहमी से पीटने का आरोप है। इसी मामले में साक्षी महराज पीडि़त के घर पहुंचे थे। वहां कुछ महिलाओं ने एक लड़की के जींस के बटन खोलकर उन्हें चोट दिखाने लगी। आरोप है कि सांसद ने उन्हें ऐसा करने से रोका नहीं, हालांकि महिलाएं जब पूरी जींस उतारने की कोशिश करने लगी तो सांसद ने उन्हें रोक दिया। वीडियो वायरल होने के बाद साक्षी महराज ने कहा कि मामले को तोड़-मरोड़कर पेश किया जा रहा है। उत्तर प्रदेश में कानून-व्यवस्था ध्वस्त है, महिलाओं पर भी यूपी सरकार के इशारे पर पुलिस जुल्म ढा रही है। इस मामले को उजागर करने के बजाय लोग मेरी मंशा को सवालों के घेरे में खड़ा कर दिए। 

सपा प्रत्याशी पहुंचीं थाने
साक्षी महराज का वीडियो वायरल होने के बाद शुक्रवार को वाराणसी में कैंट विधानसभा से सपा प्रत्याशी रीबु श्रीवास्तव कार्यकर्ताओं के साथ लंका थाने पहुंचीं। लंका एसओ को साक्षी महराज के खिलाफ कार्रवाई के बाबत पत्रक सौंपा। सपा प्रत्याशी रीबु श्रीवास्तव ने आरोप लगाया कि बीजेपी सांसद साक्षी महराज का वायरल हुआ वीडियो बेहद शर्मनाक है। यह महिलाओं का अपमान है। खुद को साधु-संत कहने वालों को इस तरह का कृत्य कत्तई शोभा नहीं देता। यह देश की नारियों का अपमान है। 
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned