scriptSamajwadi Party President Akhilesh Yadav said BJP discriminating on basis of caste and religion | वाराणसी में बोले अखिलेश UP में BJP जाति धर्म के आधार पर कर रही भेदभाव, भाजपा मुख्य मुद्दों से ध्यान भटकाने को झगड़ा फैलाने वालों को करती है स्पांसर | Patrika News

वाराणसी में बोले अखिलेश UP में BJP जाति धर्म के आधार पर कर रही भेदभाव, भाजपा मुख्य मुद्दों से ध्यान भटकाने को झगड़ा फैलाने वालों को करती है स्पांसर

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सोमवार को वाराणसी जिला जेल में बंद पार्टी कार्यकर्ताओं से मिले। उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यकर्ता लोकतंत्र की रक्षा के लिए जेल गए। पार्टी इन सब की मदद करेगी। उन्हें लीगल मदद करेगी। उनके परिवार को मदद करेगी। उन्होंने बीजेपी सरकार पर भेदभाव से काम करने का आरोप लगाया।

वाराणसी

Published: May 09, 2022 04:58:00 pm

वाराणसी. समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने वाराणसी में यूपी की भाजपा सरकार पर जाति-धर्म के नाम पर भेदभाव का आरोप लगाया। विधानसभा चुनाव के दौरान ईवीम ले जाने के मुद्दे पर सपा और अन्य संगठनों की कार्रवाई पर कहा कि ये तो लोकतंत्र की रक्षा कर रहे थे। लेकिन शासन के इशारे पर जानबूझकर इन्हें फंसाया गया। जेल भेजा गया। कई रोजे़दार भी जेल भेजे गए। उनकी ईद यहीं जेल में बनी। अब समाजवादी लोग इन सभी लोकतंत्र के प्रहरियों की मदद करेगी। उन्हे हर कानूनी सहायता दिलाएगी। उनके परिवार को भी मदद करेगी।
सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव
सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव
ईवीएम ले जाने का है नियम
उन्होंने कहा कि चुनाव के दौरान ईवीएम एक जगह से दूसरी जगह ले जाने का नियम है। हर दल को इसकी सूचना देने होती है। उस वक्त चुनाव आयोग ने भी गलती मानी थी। अफसरों पर कार्रवाई की बात भी कही थी। लेकिन शासन के इशारे पर समाजवादी कार्यकर्ताओं को जेल में डाल दिया गया। इतना ही नहीं 600 से ज्यादा अज्ञात लोगो पर मुकदमा है ताकि उन्हें जब-तब फंसाया जा सके। कहा कि यूपी सरकार जाति-धर्म के आधार पर भेद-भाव कर रही है।
झगड़ा लगाने वालों को स्पांसर करती है बीजेपी

अखिलेश बोले कि भाजपा झगड़ा लगाने और उसे फैलाने वालों को स्पांसर कर माहौल बिगाड़ने का काम करती है। उसकी पूरी कोशिश इस बात पर होती है कि कोई महंगाई, बेरोजगारी पर बात न करे। इसी कारण स्पांसर करती है झगड़ा लगाने वाले मसले। ये लोग कभी ताजमहल का मुद्दा उठाते हैं तो कभी मस्जिद का।
पिछड़ों, दलितों और मुसलमानों के अधिकार छीने
सपा सुप्रीमों ने कहा कि बीजेपी ने पिछड़ों, दलितों और मुसलमानों के अधिकार छीने। उन्हें रह-रह कर सैफई याद आता है। सपा के काम-काज पर कहा कि हमारी सरकार ने काम न किया होता तो पीएम हर्कुलिस से नहीं उतर पाते।
मुख्यमंत्री भाजपाजनों पर ही आरप लगा रहे

अखिलेश ने कहा कि सीएम अब भाजपा नेताओ पर आरोप लगा रहे हैं। अपने लोगों पर ही दलाली का आरोप लगा रहे हैं।

आजम खान के मुद्दे पर बोले पार्टी उनके साथ
आजम खान के मसले पर अखिलेश ने कहा कि समाजवादी पार्टी उनके साथ है। कानूनी मदद हो या अन्य कोई, पार्टी हर मदद करने को तैयार है।
शिवपाल क्या करते हैं उन पर निर्भर करता है
शिवपाल यादव पर बोले वो एक पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं, वो क्या करते हैं ये उनका मसला है। उन्हें इसका पूरा अघिकार है।

बीजेपी ने रुपया इतना कमजोर कर दिया कि डालर भाग रहा
उन्होंने कहा कि बीजेपी ने रुपया इतना कमजोर कर दिया कि डालर भाग रहा है। रोजगार करने वाले व्यापारियों की हालत ये कि घरपरिवार नहीं चला पा रहे। खाने की हर चीज महंगी डीडल- पेट्रोल महंगा। आम आदमी की हालत खराब है।
चंदौली घटना पर कहा पुलिस को घर में घुस कर मारपीट की इजाजत किसने दी
अखिलेश बोले, पुलिस दबिश के बहाने जाए और किसी की मौत हो जाए क्या यही राम राज्य है? पुलिस को किसने अधिकार दिया कि घर में मारपीट करे। पुलिस की पिटाई से बेटी की जान गई। सपाजन पीड़ित परिवार की मदद करेंगे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

BJP ने देश विभाजन पर वीडियो जारी कर जवाहर लाल नेहरू पर साधा निशाना, कांग्रेस ने किया पलटवारIndependent Day पर देशभर के 1082 पुलिस जवानों को मिलेगा पदक, सबसे ज्यादा 125 जम्मू कश्मीर पुलिस कोहरियाणा में निकली 6600 फीट लंबी तिरंगा यात्रा, मनाया जा रहा आजादी के अमृत महोत्सव का जश्नIndependence Day 2022: लालकिला छावनी में तब्दील, जमीन से आसमान तक काउंटर-ड्रोन सिस्टम से निगरानी14 अगस्त को 'विभाजन विभिषिका स्मृति दिवस' मनाने पर कांग्रेस का BJP पर हमला, कहा- नफरत फैलाने के लिए त्रासदी का दुरुपयोगOne MLA-One Pension: कैप्टन समेत पंजाब के इन बड़े नेताओं को लगेगा वित्तीय झटकाइसलिए नाम के पीछे झुनझुनवाला लगाते थे Rakesh Jhunjhunwala, अकूत दौलत के बावजूद अधूरी रह गई एक ख्वाहिशRakesh Jhunjhunwala Net Worth: परिवार के लिए इतने पैसे छोड़ गए राकेश झुनझुनवाला, एक दिन में कमाए थे 1061 करोड़
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.