scriptपीएम के जन्मदिन पर काशी में सपाइयों का अनोखा विरोध, हाथ में कटोरा लेकर मांगी भीख | Samajwadi Party Workers Unique Protest on Narendra Modi Birthday | Patrika News

पीएम के जन्मदिन पर काशी में सपाइयों का अनोखा विरोध, हाथ में कटोरा लेकर मांगी भीख

locationवाराणसीPublished: Sep 17, 2020 10:38:00 pm

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 70वें जन्मदिन पर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने वाराण्साी में बेरोजगारी समेत मुद्दे को लेकर विरोध स्वरूप कटोरा लेकर भीख मांगकर अपना विरोध दर्ज कराया। उनका कहना था कि वह इस दिन को बेरोजगार दिवस के रूप में मना रहे हैं।

SP Protest

सपा का विरोध

वाराणसी. काशी में प्रण्धानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन पर विपक्षी पार्टियों की ओर से अनोखा विरोध भी देखने को मिला। वाराणसी के हरिश्चन्द्र घाट पर सपा कार्यकर्ता हाथों में कटोरा लिये भीख मांगते नजर आए। उनके गले में तख्तियां लटकी थीं, जिनपर ’17 सितम्बर राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस, साहब युवा मांगे रोजगार, ओ एम मिस्टर बेरोजगार’ जैसे स्लोगन लिखे हुए थे। भीख में रोजगार मांगकर अपना विरोध जताया।

 

वाराणसी के हरिश्चंद्र घाट पर सपा कार्यकर्ताओं ने भीख मांगकर विरोध जताते हुए रोजगार मांगा। अर्धनग्न होकर पार्टी कार्यकर्ता हाथों में कटोरा लिये हुए दिखे। उनके गले में तख्तियां लटकी हुई थीं, जिसपर बेरोजगारी को लेकर तंज करते हुए स्लोगन लिखे गए थे। कैंट विधानसभा के सपा अध्यक्ष विवेक यादव ने कहा कि सरकार रोजगार, अर्थव्यवस्था समेत सभी मुद्दों पर फेल है। बढ़ती बेरोजगारी, सरकारी संस्थाओं का निजीकरण और खत्म होती नौकरियां इस सरकार की उपलब्धि है। बिना सोचे समझे सरकार की लागू की गई नीतियों का खामियाजा किसान, युवा और पूरा देश भुगत रहा है। बताते चलें कि विपक्ष की ओर से पीएम मोदी के जन्मदिन के दिन 17 सितम्बर को राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस के रूप में मनाने का आह्वान किया गया था। इसको लेकर खूब ट्वीट भी किये गए थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो