scriptनरेंद्र मोदी के खिलाफ इस पार्टी ने दिया कांग्रेस को समर्थन | Samtamulak Samaj Party Support Congress Against Narendra Modi | Patrika News

नरेंद्र मोदी के खिलाफ इस पार्टी ने दिया कांग्रेस को समर्थन

locationवाराणसीPublished: May 10, 2019 07:21:36 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

भाजपा पर लगाया जातीय राजनीति को बढ़ावा देने का आरोप।

narendra modi

narendra modi

वाराणसी. कांग्रेस के टिकट पर लगातार दूसरी बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनौती दे रहे अजय राय के समर्थन में विभिन्न समूहों और पार्टियों के समर्थन जारी करने का क्रम लगातार जारी है। रणनीति के तहत कांग्रेस छोटे-छोटे दलों से मेलजोल बढ़ा कर भाजपा पर दबाव बना कर अपना ग्राफ ऊंचा करने में जुटी है।
महत्वपूर्ण यह है कि इन छोटे दलों के समर्थन के बाबत पार्टी अपने खोए हुए जनाधार को वापस पाने की कोशिश में है। इसके तहत वह अति पिछड़ों को भी साधने में जुटी है। रणनीति साफ है जिस तरह से 2014 में बीजेपी ने अति पिछड़ो को साध कर प्रचंड बहुमत हासिल किया था, वही काम अब कांग्रेस कर रही है। उद्देश्य साफ है कि ज्यादा से ज्यादा पिछड़ों और अति पिछड़ों को मिलाया जाए।
इसी के तहत शुक्रवार को भारतीय समतामूलक समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रदीप कुमार गुप्ता ने कांग्रेस के खजुरी स्थित केंद्रीय कार्यालय पहुंच कर समर्थन पत्र सौंपा। इस मौके पर उन्होंने भाजपा पर जातीय राजनीति को बढ़ावा देने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि वह कांग्रेस की नीतियों से प्रभावित हो कर उसे समर्थन देने आए हैं।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App .
समतामूलक समाज पार्टी

ट्रेंडिंग वीडियो