scriptसुभासपा ने किया स्टिंग ऑपरेशन को लेकर पलटवार, सीएम योगी आदित्यनाथ सरकार को लगेगा झटका | Sbhaspa leader blame to cm yogi government for media Sting operation | Patrika News
वाराणसी

सुभासपा ने किया स्टिंग ऑपरेशन को लेकर पलटवार, सीएम योगी आदित्यनाथ सरकार को लगेगा झटका

पिछड़ों के आरक्षण में बंटवारे को लेकर ओमप्रकाश राजभर की पार्टी का धरना जारी, जानिए क्या है कहानी

वाराणसीDec 27, 2018 / 07:59 pm

Devesh Singh

Sbhaspa Strike

Sbhaspa Strike

वाराणसी. यूपी के तीन मंत्री के निजी सचिव के स्टिंग ऑपरेशन में फंसने के बाद से यूपी की सियासत गरमा गयी है। यूपी के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर की पार्टी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) ने मोर्चा खोल दिया है। पिछड़ों के आरक्षण में बंटवारे की मांग को लेकर वरुणापुल स्थित शास्त्री घाट पर चल रहे धरने में सुभासपा नेता ने बड़ा बयान दिया है। जिससे सीएम योगी आदित्यनाथ की सरकार को झटका लग सकता है।
यह भी पढ़े:-निरीक्षण करने पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ को लगा तगड़ा झटका, युवक ने कहा आपके आने से समस्या बढ़ गयी

ओमप्रकाश राजभर के सांसद प्रतिनिधि व सुभासपा के प्रदेश महासचिव शशि प्रताप सिंह ने कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ सरकार ही ऐसा स्टिंग करा रही है। ओमप्रकाश राजभर की पिछड़ों में पकड़ मजबूत होते देख कर सरकार घबरा गयी है और परेशान करने के लिए स्टिंग ऑपरेशन कराये जा रहे हैं। शशि प्रताप सिंह ने कहा कि सरकार ने पीडब्ल्यूडी, सिंचाई व ऊर्जा जैसे विभागों को स्टिंग नहीं कराया है, जहां पर जमकर खेल हो रहा है। ओमप्रकाश राजभर का विभाग सबसे कमजोर है। विभाग की आर्थिक स्थिति बेहद खराब है और कर्मचारियों को वेतन देना तक कठिन होता जा रहा है। ऐसे में सरकार ने ओमप्रकाश राजभर को बदनाम करने की साजिश रची है। शशि प्रताप सिंह ने कहा कि यदि यूपी सरकार के बाद कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर के खिलाफ कोई सबूत है तो उसे सार्वजनिक किया जाये। सुभासपा के लोग सभी तरह की जांच के लिए तैयार है। उन्होंने कहा कि पिछड़ों के आरक्षण में बंटवारा होने की मांग को लेकर जो आंदोलन किया गया है वह आगे भी जारी रहेगा।
यह भी पढ़े:-बीजेपी ने इस दिग्गज नेता से नहीं बनायी होती दूरी तो अपना दल नहीं दिखा पाता तेवर
सुभासपा ने किया है पीएम नरेन्द्र मोदी की सभा का बहिष्कार का ऐलान
पीएम नरेन्द्र मोदी की 29 दिसम्बर को गाजीपुर में रैली है जहां पर राजभर वोटरों को साधने के लिए महाराजा सुहेलदेव के नाम से डाक टिकट भी जारी होगा। ओमप्रकाश राजभर ने पहले ही इस सभा का बहिष्कार का ऐलान किया हुआ है। यूपी में राहुल गांधी, अखिलेश यादव व मायावती के संभावित महागठबंधन को देखते हुए बीजेपी को सुभासपा से गठबंधन बचाये रखना होगा। ओमप्रकाश राजभर की सुभासपा की तरह अनुप्रिया पटेल की अपना दल ने भी बीजेपी के खिलाफ मोर्चा खोला है अब देखना है कि बीजेपी गठबंधन के दोनो ंसहयोगी क्या निर्णय करते हैं।
यह भी पढ़े:-भव्य होगा प्रवासी सम्मेलन, वर्षों तक लोगों के मन में रहेगी अमिट छाप-जनरल वीके सिंह

Home / Varanasi / सुभासपा ने किया स्टिंग ऑपरेशन को लेकर पलटवार, सीएम योगी आदित्यनाथ सरकार को लगेगा झटका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो