scriptशीतलहरी के चलते सभी स्कूलों की छुट्टी बढ़ी | Schools closed for 3 more days due to cold wave | Patrika News
वाराणसी

शीतलहरी के चलते सभी स्कूलों की छुट्टी बढ़ी

-कक्षा एक से 12वीं तक के सभी स्कूल रहेंगे बंद-डीएम ने जारी किया आदेश

वाराणसीJan 05, 2020 / 03:41 pm

Ajay Chaturvedi

school closed

school closed

वाराणसी. कड़ाके की ठंड व शीतलहरी के मद्देनजर स्कूलों की छुट्टी और बढ़ा दी गई है। यह आदेश जिला धिकारी ने जारी किया है। आदेश सभी बोर्ड से संबद्ध स्कूलों पर समान रूप से लागू होगा।
डीएम ने जारी आदेश में कहा है कि वर्तमान में चल रही शीतलहरी व कोहरे के मद्देनजर जिले के सभी यूपी बोर्ड, संस्कृत बोर्ड, मदरसा, सीबीएसई, आईसीएसई द्वारा संचालित विद्यालयों की कक्षा 12 तक की कक्षाएं, सभी आंगनबाड़ी केंद्र, कस्तूरबा गांधी विद्यालय 8 जनवरी तक बंद किए जाने के आदेश दिए जाते हैं।
डीएम कौशल राज शर्मा ने कहा कि यदि किसी विद्यालय में प्री बोर्ड परीक्षा या प्रयोगात्मक परीक्षा चल रही है तो वह पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत जारी रहेगी। यह आदेश केवल विद्यार्थियों के लिए जारी किए जा रहे हैं। अध्यापक, कर्मचारी अपने शासन, विभाग, प्रबंधन द्वारा सौंपे गए शिक्षण कार्यों के अलावा अन्य आवश्यक कार्य नियमित रूप से सुबह 9 से दोपहर बाद 3 बजे तक जारी रहेंगे।
बता दें कि शीतलहरी के चलते पूर्व में 4 जनवरी तक सभी स्कूल बंद किए गए थे। 5 जनवरी को रविवार के बाद 6 जनवरी से स्कूल खुलने थे, लेकिन ठंड व शीतलहरी में कोई कमी न होने के चलते स्कूलों की छुट्टी और दो दिन के लिए बढा दी गई है।

Home / Varanasi / शीतलहरी के चलते सभी स्कूलों की छुट्टी बढ़ी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो