शीतलहरी के चलते बदली स्कूलों की टाइमिंग

-डीएम ने जारी किया आदेश
-16 जनवरी से लागू होगा

वाराणसी. शीतलहरी का प्रकोप जारी है। दिन में धूप जरूर निकल रही है पर सुबह और दोपहर बाद गलन व कोहरे का जबरदस्त म दिख रहा है। मौसम विज्ञानियों के अनुसार मौसम मे अभी कोई तब्दीली के आसार नहीं है। ऐसे में डीएम ने जिले के सभी स्कूलों की टाइमिंग बदल दी है।

बता दें कि जिले में अब तक शीतलहरी के चलते सभी स्कूल सुबह 9 से तीन बजे तक संचालित हो रहे थे। लोगों को यह उम्मीद थी कि ठंड के चलते स्कूल फिर बंद होंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। लेकिन अब डीएम ने स्कूल टाइमिंग में बदलाव जरूर कर दिया है।

जिला विद्यालय निरीक्ष डॉ विजय प्रकाश सिंह ने पत्रिका को बताया कि डीएम कौशल राज शर्मा के आदेश पर आगामी 16 जनवरी से कक्षा एक से 12वीं तक के सभी स्कूल सुबह 10 से तीन बजे तक संचालित होंगे। ये आदेश सभी बोर्ड, बेसिक शिक्षा परिषद, माध्यमिक शिक्षा परिषद, संस्कृत शिक्षा परिषद, मदरसों और सीबीएसई व आईसीएसई बोर्ड के स्कूलों पर समान रूप से लागू होगा। आदेश की अवहेलना करने वाले विद्यालय प्रबंधन के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Ajay Chaturvedi
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned