UP में एक बार फिर प्रशासनिक फेरबदल, पूर्वांचल के कई SDM बदले गये

 UP में एक बार फिर प्रशासनिक फेरबदल, पूर्वांचल के कई SDM बदले गये
Transfer

वाराणसी, भदोही, कुशीनगर और देवरिया के एसडीएम बदले गये

वाराणसी. यूपी में प्रशासनिक फेरबदल का दौर जारी है। मंगलवार को शासन के आदेश के बाद यूपी के 28 एसडीएम का तबादला कर दिया गया। पूर्वांचल के भी कई एसडीएम बदल दिये गये हैं। वाराणसी के एसडीएम बसन्त कुमार गुप्ता को फर्रूखाबाद भेजा गया है, इनकी जगह सुनील कुमार वर्मा लेंगे।

यह भी पढ़ें:
अवैध वसूली करते पकड़े गये पुलिस कर्मी, दो पर मुकदमा, सात लाइन हाजिर


पूर्वांचल में वाराणसी के अलावा भदोही, कुशीनगर, देवरिया, इलाहाबाद, फतेहपुर और मिर्जापुर के भी उपजिलाधिकारी बदले गये हैं। भदोही के एसडीएम केशव नाथ को शामली भेजा गया है, उनकी जगह सुनील कुमार यादव लेंगे। देवरिया के एसडीएम जयप्रकाश को लखनऊ तबादला किया गया है, उनकी जगह राम विलास राम लेंगे।



transfer in up


इसके अलावा कुशीनगर के एसडीएम शैलेन्द्र कुमार मिश्रा का तबादला अमेठी किया गया है। शैलेन्द्र कुमार मिश्रा की जगह मिर्जापुर के एसडीएम गुलाब चंद्र राम लेंगे। वहीं फतेहपुर के एसडीएम अमित कुमार भट्ट का भी तबादला कर दिया गया है।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned