scriptपूर्वांचल में सड़क हादसे में सात लोगों की मौत | Seven person death in road accident in Up Purvanchal | Patrika News

पूर्वांचल में सड़क हादसे में सात लोगों की मौत

locationवाराणसीPublished: Jun 09, 2019 04:19:39 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

मऊ, गाजीपुर और फतेहपुर जिले में हुआ हादसा

Road accident in Up

यूपी में सड़क हादसा

वाराणसी. पूर्वांचल में रविवार का दिन सड़क हादसे के नाम रहा । गाजीपुर, मऊ और फतेहपुर जिले में हुए अलग- अलग हादसे में सात लोगों की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल शख्स को इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

गाजीपुर के सदर कोतवाली क्षेत्र के महराजगंज रेलवे क्रॉसिंग के पास इंडेन गैस के ट्रक ने बाइक सवार तीन लोगों को रौंद दिया। तीनों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। वहीं ट्रक ड्राइवर ट्रक छोड़ कर मौके से फरार हो गया। वहीं घटना की जानकारी होते ही मौके पर सीओ सिटी तेजवीर सिंह समेत भारी फोर्स पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है। नन्दगंज थाना क्षेत्र के कोरियाडीह सम्मनपुर गांव के रहने वाले अखलाक उर्फ जुगनू दो महिलाओं के साथ किसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा रहे थे कि तभी सदर कोतवाली इलाके के महाराजगंज रेलवे क्रासिंग के पास हादसे के शिकार हो गए। मृतक अखलाक फ्रिज रिपेयरिंग का काम करते थे । प्रत्यक्षदर्शी जगन्नाथ ने बताया कि तीन लोग बाइक पर नन्दगंज की तरफ से आ रहे थे तभी बाइक के पीछे बंधा झोला ट्रक में फंस गया और बाइक पलट गयी। जिससे तीनो बाइक सवार ट्रक की चपेट में आ गये और तीनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी।
मऊ जिले के मोहम्मदाबाद गोहना कोतवाली क्षेत्र के ग्राम नगपुर नवादा के समीप शनिवार की देर रात में बनारस से दाह संस्कार कर लौट रहा चार पहिया वाहन अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे खड़े ट्रक में जा घुसा, जिसमें तीन की मौके पर मौत हो गई एवं एक की हालत नाजुक बनी हुई है। जानकारी के मुताबिक कस्बे के मोहल्ला गोलवारटोला निवासी दुर्गावती देवी पत्नी स्वर्गीय डीएन लाल श्रीवास्तव की शनिवार को मौत हो गई थी, जिसके दाह संस्कार के लिए उनके परिजन एवं मोहल्ले के तथा नगर के कुछ युवक भी मणिकर्णिका घाट बनारस गए हुए थे। दाह संस्कार करने के बाद सभी लोग अपने-अपने वाहनों से घर वापस आ रहे थे कि नगपुर नवादा गांव के पास एक वाहन सड़क के किनारे अनियंत्रित होकर खड़े ट्रक में जा घुसी, जिसमें से 29 वर्षीय सचिन पुत्र जयप्रकाश निवासी कायस्थ टोला, 30 वर्षीय रवि राय निवासी सैदपुर एवं 32 वर्षीय राजीव विश्वकर्मा पुत्र जिउत्त निवासी चौक की मौके पर मौत हो गई, जबकि पंकज श्रीवास्तव गंभीर रूप से घायल हो गये। पंकज श्रीवास्तव का इलाज सदर मुख्यालय में चल रहा है।
Road accident in Up
 

वहीं फतेहपुर जिले के खागा कोतवाली के सुजानीपुर रोड पर तेज रफ्तार टैक्टर ट्रॉली ने बाइक में टक्कर मार दी, हादसे में बाइक सवार ग्राम प्रधान की मौत हो गई। ग्राम प्रधान थरियांव थाना क्षेत्र के सईदखा ग्राम सभा के रहने वाले थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो