#mann ki baat अब आप करिए पीएम मोदी से मन की बात

#mann ki baat अब आप करिए पीएम मोदी से मन की बात
mann ki baat poster

देश की तरक्की में बंटाए हाथ, फ्री टोल नंबर पर दीजिए अपने सुझाव, कल से खुलेगी लाइन

वाराणसी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मन की बात को लेकर अक्सर विपक्ष निशाना साधता है कि पीएम सिर्फ अपने मन की बात कहते और करते हैं जबकि गरीब जनता के मन की बात नहीं सुनते हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने विरोधियों को एक बार फिर शालीनता से जवाब दे दिया है। पीएम मोदी अब आपके मन की बात के साथ-साथ ही आपके मन की बात भी सुनेंगे। तो आपके पास भी है सुनहरा अवसर कि आप प्रधानमंत्री को फोन करके देश के विकास के लिए जरूरी सुझाव दे सकते हैं। विशेषकर काशीवासियों के लिए यह एक सुनहरा अवसर है क्योंकि वह अपने सांसद से मुलाकात तो नहीं कर पाते लेकिन इस संवाद व्यवस्था के माध्यम से अपनी परेशानियों से अवगत कराते हुए उसके निदान के बाबत सुझाव भी दे सकते हैं। 

भारतीय जनता पार्टी और पीएमओ द्वारा जारी पोस्ट के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आकाशवाणी के माध्यम से 28 अगस्त रविवार को देशवासियों से अपने मन की बात कहेंगे। इसके पूर्व भी पीएम मोदी कई बार आकाशवाणी के जरिए अपने मन की बात साझा कर चुके हैं। भाजपा के अनुसार पीएम मोदी अपने मन की बात में उन देशवासियों के नाम भी शामिल करेंगे जिनके सुझाव से देश तरक्की के पथ पर बढ़ सकता है। 

तो फिर देर किस बात की है यदि आपके पास कोई ऐसा आइडिया है जो लाखों हाथों को रोजगार दे सकता है या फिर सरकार और बेहतर तरीके से कार्य करें इसके लिए कोई सुझाव है तो उसे कापी पर नोट कर लें या फिर दिमाग में बैठा लें क्योंकि 24 अगस्त से टोल फ्री नंबर की लाइन शुरू हो जाएगी। टोल फ्री नंबर 1800117800 के जरिए आप अपना संदेश सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक पहुंचा सकते हैं। आपके सुझाव पीएम को पसंद आए तो वह 28 अगस्त को मन की बात कार्यक्रम में उसे शामिल करेंगे। आप चाहे तो केंद्र सरकार की वेबसाइट mygov.in पर जाकर भी अपना सुझाव लिख सकते हैं। 
 
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned