scriptShikhar Dhawan मामले में वाराणसी के नाविक पर कार्रवाई, नहीं चला सकेगा नाव | Shikhar Dhawan Bird Feeding Controversy Action against 2 Boatmans | Patrika News
वाराणसी

Shikhar Dhawan मामले में वाराणसी के नाविक पर कार्रवाई, नहीं चला सकेगा नाव

उन्हीं की नाव पर Shikhar Dhawan ने बर्ड फ्लू के चलते रोक के बावजूद पक्षियों को खिलाया था दाना

वाराणसीJan 25, 2021 / 08:09 pm

रफतउद्दीन फरीद

shikhar_dhawan.jpg

,,

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

वाराणसी. इंडिया टीम के क्रिकेटर शिखर धवन बर्ड फ्लू की गाइड लाइन का उल्लंघन कर प्रवासी पक्षियों को दाना खिलाने के मामले में वाराणसी के दो नाविकों पर गाज गिरी है। दोनेां का चालान कर उनके नौका संचालन पर रोक लगा दी गई है। पक्षियों को दाना खिलाती हुई तस्वीर Shikhar Dhawan द्वारा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड करने के बाद मामले ने तूल पकड़ा था, जिसके बाद ये कार्रवाई की गई है। उनपर आरोप है कि उन्होंने क्रिकेटर शिखर धवन को इसकी जानकारी नहीं दी। बर्ड फ्लू के मद्देनजर जिलाधिकारी वाराणसी द्वारा साइबेरियन पक्षियों को दाना खिलाने पर पहले से रोक लगाई गई है।


शिखर धवन 20 जनवरी को वाराणसी आए थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यहां उन्होंने काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन किये और काशी की गलियों में भी घसूमे। शिखर धवन भी गंगा घाट पर भ्रमण किया और कोई पहचान न सके इसके लिये मास्क लगा रखा था। इस दौरान नौकायन पर गए और वहां गंगा की लहरों पर अटखेलियां करते प्रवसी पक्षियों को दाना भी खिलाया।

Home / Varanasi / Shikhar Dhawan मामले में वाराणसी के नाविक पर कार्रवाई, नहीं चला सकेगा नाव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो