Shikhar Dhawan पर हो सकती है कार्रवाई, वाराणसी में बर्ड फ्लू गाइड लाइन का उल्लंघन कर पक्षियों को खिलाया था दाना

  • वाराणसी पहुंचे शिखर धवन ने पक्षियों को दाना खिलाकर अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी फोटो
  • बर्ड फ्लू को देखते हुए वाराणसी प्रशासन ने पक्षियों को दाना खिलाने पर लगा रखी है रोक

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

वाराणसी. पार्टी करने के चक्कर में क्रिकेटर सुरेश रैना के कोविड प्रोटोकाॅल तोड़ने के मामले में फंसने के बाद अब एक और धुरंधर क्रिकेटर शिखर धवन भी इसी तरह के मामले में फंसते दिख रहे हैं। बर्ड फ्लू के चलते वाराणसी प्रशासन द्वारा गंगा में आए प्रवासी पक्षियों को दाना खिलाने पर रोक लगा रखी है। वाराणसी पहुंचे शिखर धवन ने वाराणसी पहुंचका गंगा घाटों का आनंद लेने के बाद नौकायन किया और पक्षियों को दाना भी खिलाया। उनकी फोटो सोशल मीडिया और मीडिया में आने के बाद प्रशासन इसे गंभीरता से ले रहा है। यह फोटो खुद उनकी सोशल मीडिया प्रोफाइल से ही पोस्ट की गई थी।


वाराणसी में बड़ी तादाद में घाट पर घूमने आने और नौकायन के दौरान लोग प्रवासी पक्षियों को दाना खिलाते हैं। बर्ड फ्लू को देखते हुए वाराणसी जिला प्रशासन की ओर से गंगा में प्रवासी पक्षियों को दाना खिलाने पर पूरी तरह से रोक लगायी जा चुकी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दो दिन पहले दो दिनों के प्रवास पर वाराणसी पहुंचे। उन्होंने काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन किये और काशी की गलियों में भी घसूमे। शिखर धवन भी गंगा घाट पर भ्रमण किया और कोई पहचान न सके इसके लिये मास्क लगा रखा था। इस दौरान नौकायन पर गए और वहां गंगा की लहरों पर अटखेलियां करते प्रवसी पक्षियों को दाना भी खिलाया।


उन्होंने यह फोटो अपने ऑफिशियल Happiness is Feeding Birds कैप्शन के साथ अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज shikhardofficial पर शेयर भी किया, जिसे अब तक 4,30,119 लाइक्स मिल चुके हैं और 1,646 ने इस पर कमेंट भी किये हैं। उनकी फोटोज वायरल होते ही सवाल उठने लगे। इसका संज्ञान लेते हुए अब प्रशासन उनके खिलाफ कार्रवाई कर सकता है।

रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned