scriptशहर में चिपकाये गये विवादित पोस्टर, पुलिस ने शिवसैनिकों को किया गिरफ्तार | Shiv Sainik controversy poster police arrested one person | Patrika News

शहर में चिपकाये गये विवादित पोस्टर, पुलिस ने शिवसैनिकों को किया गिरफ्तार

locationवाराणसीPublished: Nov 20, 2018 06:41:51 pm

Submitted by:

Devesh Singh

एसएसपी ने कहा की जायेगी सख्त कार्रवाई, फोटो वायरल होते ही पुलिस एक्शन में आयी पुलिस

Shiv Sainiks

Shiv Sainiks

वाराणसी. कैंट थाना क्षेत्र के महावीर मंदिर इलाके में ज्ञानवापी मस्जिद को लेकर लगाये गये विवादित पोस्टरों पर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है। कैंट पुलिस ने पोस्टर लगाने के आरोप में शिवसैनिकों को गिरफ्तार किया है जिसमे जिले में शिवसेना के प्रमुख अजय चौबे भी शामिलहै। एसएसपी आनंद कुलकर्णी ने घटना पर सख्त रुख अपनाते हुए पुलिस को नियमानुसार कड़ी कार्रवाई करने को कहा है।
यह भी पढ़े:-नैनी में तिहरे हत्याकांड में शामिल था मनोज शुक्ला, दो साल बाद पुलिस ने किया गिरफ्तार
आरोप है कि शिवसैनिकों ने महावीर मंदिर के पा विवादित पोस्टर लगाये थे जिमसे ज्ञानवापी मस्जिद को लेकर विवादित बाते लिखी हुई थी। पोस्टर की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। पुलिस ने सोशल मीडिया पर चल रहे वीडियो के आधार पर कई शिवसैनिकों को हिरासत में लिया था बाद में उन्हें गिरफ्तार कर लिया। एसएसपी आनंद कुलकर्णी ने कहा कि शहर का माहौल खराब करने का प्रयास करने वालों को छोड़ा नहीं जायेगा। पुलिस को सख्त से सख्त कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया है।
यह भी पढ़े:-हाईकोर्ट ने तलब की दागी माननीयों की फाइल, मचा हड़कंप, सूची में यह नेता व बाहुबली शामिल
बनारस में लंबे समय से चल रहा है पोस्टर वार
बनारस में लंबे समय से पोस्टर वार चल रहा है। कभी किसी राजनीतिक दल के नेता को श्रीकृषण या भगवान राम बना दिया जाता है तो कभी किसी नेता को रावण व कंस दिखाते हुए पोस्टर जारी किया जाता है। हाल में ही गुजरात में यूपी व बिहार के लोगों पर हमले के बाद भी बनारस में पोस्टर वार हुआ था इसमे पीएम नरेन्द्र मोदी से लेकर राहुल गांधी तक पर निशाना साधा गया था। पुलिस आम तौर पर पोस्टर वार को लेकर कार्रवाई नहीं करती थी लेकिन भोजूबीर में लगाये गये पोस्टर से शहर का माहौल खराब हो सकता था इसके चलते पुलिस ने कुछ लोगों को गिरफ्तार किया है।
यह भी पढ़े:-BJP विधायक ने कहा हवा में है सबका साथ सबका विश्वास का नारा, पार्टी में मचा हड़कंप
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो