scriptसलमान खान का शिवसैनिकों ने फूंका पुतला, जाओ पाकिस्तान के लगे नारे | shiv sena burnt effigies of salman khan | Patrika News

सलमान खान का शिवसैनिकों ने फूंका पुतला, जाओ पाकिस्तान के लगे नारे

locationवाराणसीPublished: Oct 01, 2016 01:11:00 pm

Submitted by:

Vikas Verma

पाकिस्तानी कलाकारों को लेकर दिए गए बयान से खफा

shivsena fired salman khan

shivsena fired salman khan

वाराणसी. बजरंगी भाईजान यानि बालीवुड के सुल्तान सलमान एक बार फिर विवादों में घिर गए हैं। भारतीय सेना की सर्जिकल स्ट्राइक के बाद स्थानीय विरोध को देखते हुए पाकिस्तानी कलाकारों को देश छोडऩा पड़ा था। इसपर सलमान खान ने टिप्पणी की थी कि कलाकारों और आतंकियों में फर्क है। पाकिस्तान के कलाकार वीजा लेकर आते हैं। गौरतलब है कि उरी अटैक के बाद भारतीय सेना की सर्जिकल स्ट्राइक के बाद ही शिवसेना व मनसे की धमकी को देखते हुए फवाद खान समेत कुछ पाकिस्तानी कलाकार अपने वतन लौट गए थे।

सलमान खान की टिप्पणी से सबसे पहले शिवसैनिकों में उबाल आया। वाराणसी में शनिवार को शिवसैनिकों ने सलमान को पुतला फूंका और सलमान मुर्दाबाद के साथ ही पाकिस्तान जाओ के नारे लगाए। शिवसैनिकों का कहना था सलमान खान को पाकिस्तानी कलाकारों से इतनी मोहब्बत है तो वह परिवार समेत पाकिस्तान जा सकते हैं। शिवसैनिक उन्हें बार्डर तक छोडऩे को तैयार हैं। उधर मनसे प्रमुख राज ठाकरे भी अपने मित्र सलमान खान पर भड़के हैं। मुंबई में राज ठाकरे ने कहा कि सलमान खान को उनके पिता सलीम खान घर में बंदकर रखे तो बेहतर होगा।

भारत-पाकिस्तान में तनातनी हो या फिर देश के भीतर कोई बवाल, बालीवुड के कलाकार और क्रिकेटर्स इसमें सबसे पहले कूद पड़ते हैं जिससे माहौल बिगड़ता है। इसके पहले शाहरूख खान, आमिर खान भी इंटालरेंस के मुद्दे पर भारतीयों के निशाने पर रहे हैं। एक तरह से बालीवुड में भारत-पाकिस्तान के बीच कोई विवाद हो या फिर देश के भीतर सांप्रदायिक दंगे, दो खेमा में बंट चुका है। एक खेमा अक्षय कुमार, अनुपम खेर जैसे कलाकारों का है तो दूसरा आमिर, शाहरूख खान जैसी फिल्मी हस्तियों का। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो