scriptBIG BREAKING-शिवपाल यादव का मोदी पर हमला कहा गंगा के लिए कुछ नहीं किया | Shivpal Yadav claim PM Modi not want clean Ganga | Patrika News

BIG BREAKING-शिवपाल यादव का मोदी पर हमला कहा गंगा के लिए कुछ नहीं किया

locationवाराणसीPublished: Jul 19, 2016 02:12:00 pm

Submitted by:

Devesh Singh

अमर सिंह ने कश्मीर से कश्मीरी पंडितों के पलायन के लिए बीजेपी को जिम्मेदार ठहराया, जानिए कहां पर मनाया गुरू पूर्णिमा पर्व

Shivpal Yadav

Shivpal Yadav

वाराणसी. सपा नेता शिवपाल यादव ने पीएम मोदी पर जोरदार हमला किया है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने गंगा के लिए कुछ नहीं किया है। हम ने वरूणा नदी की सफाई की है जो सबको दिखायी दे रहा है।
सपा के वरिष्ठ नेता शिवपाल यादव ने गढ़वा घाट पर गुरू पूर्णिमा मनाने के बाद मीडिया से बात की। मीडिया से जब उन्हें महमूरगंज की सड़क बनने के बाद खराब हो जाने की जानकारी मिली तो उन्होंने कहा कि मामले की जांच करायी जायेगी। हम ने सभी जगहों की सड़के बनवायी है जहां की सड़क बनने के बाद तुरंत खराब हो गयी है इसके लिए वहां के अधिकारी जिम्मेदार है और उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जायेगी। शिवपाल यादव ने कहा कि सपा सरकार ने प्रदेश में जितना विकास किया है उतना विकास अन्य किसी सरकार ने नहीं किया है। हम लोगों ने अस्सी घाट की सफाई का जिम्मा लिया है और वहां की भी तस्वीर बदलने लगी है।

बीजेपी के कारण हो रहा है कश्मीरी पंडितों का पलायन
सपा नेता अमर सिंह ने भी बीजेपी पर जमकर हमला बोला है। अमर सिंह ने कहा कि कैराना में कोई पलायन नहीं हुआ था बीजेपी के सारे आरोप गलत है। कश्मीर में बीजेपी के गठबंधन की सरकार है लेकिन बीजेपी की गलत नीतियों की बदौलत वहां से कश्मीरी पंडितों का पलायन हो रहा है इसके लिए बीजेपी जिम्मेदार है। उन्होंने कहा कि नई दिल्ली के गलियों में कश्मीरी पंडित रहते हुए मिल जायेंगे, उन्हें यूपी में लाया जायेगा और दिखाया जायेगा कि यहां की स्थिति कितनी सही है। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार का सच जनता समझ चुकी है। बीजेपी के नेता सिर्फ कहते है और करते कुछ नहीं है। सपा सरकार ने जो विकास किया है वह अन्य राज्यों के लिए नजीर बन गया है।

अधिकारियों के साथ करेंगे विकास कार्यों की समीक्षा
शिवपाल यादव सबसे पहले बाबतपुर से सर्किट हाउस पहुंचे थे और यहां से सीधे गढ़वा घाट आश्रम रवाना हो गये थे। इसके बाद वह विभागीय अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक भी कर सकते हैं। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो