शिवसेना की ISIS को खुली चुनौती

शिवसेना की ISIS को खुली चुनौती
shivsena posters

मां का दूध पिया है तो झांसी में हिंदू महाकुंभ में खलल डालकर दिखाएं

वाराणसी. अमरनाथ यात्रा के दौरान तीर्थयात्रियों को निशाना बनाने, आतंकी बुरहान की मौत के बाद कश्मीर घाटी में भड़की हिंसा को लेकर अब शिवसेना ने भी जुबानी जंग शुरू कर दी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में शनिवार को शिवसेना की तरफ से जगह-जगह पोस्टर लगाए गए हैं। शिवसैनिक अरुण पाठक की ओर से जारी पोस्टर में आइएसआइएस, आएसआई, तालिबानी आतंकी संगठनों को कहा गया है कि क्यों निरीह तीर्थयात्रियों पर अत्याचार कर रहे हो, मां का दूध पिया है तो बुंदेलखंड की धरती पर झांसी में होने वाले हिंदू महाकुंभ में आकर दिखाओ। गौरतलब है कि शिवसेना की ओर से 17 जुलाई को झांसी में हिंदू महाकुंभ का आयोजन किया गया है। 
वाराणसी में एक तरफ शिवसेना ने पोस्टर के जरिए सीमापार के दुश्मनों को चुनौती दी है तो दूसरी ओर सोशल मीडिया पर वो भड़काऊ संदेश प्रसारित किए जा रहे हैं जब शिवसेना प्रमुख बाला साहेब ठाकरे जिंदा थे। उनके जीवित रहने के दौरान भी एक बार अमरनाथ यात्रा में खलल डालने की कोशिश हुई थी, उस दौरान उन्होंने एक वर्ग विशेष पर निशाना साधते हुए कुछ ऐसा कहा था जिससे दो दिन में ही यात्रा सामान्य हो गयी थी। 
गौरतलब है कि अमरनाथ तीर्थयात्रियों को निशाना बनाने की फिराक में लगे हिजबुल कमांडर बुरहान की मौत के बाद कश्मीर में हिंसा भड़की है। पड़ोसी मुल्क में पनप रहे आतंकी संगठनों की ओर से लगातार माहौल बिगाडऩे की कोशिश की जा रही है। 
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned