थाने से चंद कदम दूर लुटेरे ने मारी बिल्डर को गोली

थाने से चंद कदम दूर लुटेरे ने मारी बिल्डर को गोली
wounded builder

पब्लिक ने दिखाई हिम्मत तो साथी संग फरार हुआ बदमाश

वाराणसी. अखिलेश यादव की पुलिस पर यू हीं अंगुलियां नहीं उठ रही है। गुरुवार की शाम वाराणसी में चेतगंज थाने से महज सौ कदम की दूरी पर लूट की नीयत से खड़े बदमाश ने छीना झपटी के दौरान बिल्डर को गोली मार दी। घायल को मलदहिया इलाके में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 
जानकारी के अनुसार सारनाथ थाना क्षेत्र के प्रतापपुर निवासी अनिल गुप्ता की कंस्ट्रक्शन कंपनी है। कारोबार से संबंधित लेनदेन का कार्य वह लहुराबीर क्षेत्र स्थित एक बैंक से करते हैं। गुरुवार को अपने एक कर्मचारी के साथ वह बैंक आए थे कुछ कागजात जमा करने। कागजा जमा करने के बाद जैसे ही वह बैंक से बाहर निकले, सफेद गमछा से मुंह बांधे एक बदमाश आया और उनका बैग छीनने लगा। बदमाश को यकीन था कि बैग में रुपये ही हैं क्योंकि अनिल अक्सर रुपये जमा करने व निकालने आते थे। छीना झपटी में असफल होने पर बदमाश ने अनिल पर गोली चला दी। गोली कंधे से होते हुए सीने में जाकर फंस गई। अनिल सड़क पर गिर गए लेकिन उन्होंने बैग नहीं छोड़ा। उधर गोली चलने पर सड़क पार खड़े एक राहगीर ने बदमाश को ललकारते हुए उसपर ईंट फेंकी जिससे वह हड़बड़ा गया। अपने को घिरता देख बदमाश हवाई फायरिंग करते हुए महामंडल नगर की ओर भागा। सड़क के मोड़ पर उसका एक साथी पहले से इंतजार कर रहा था। बाइक से दोनों फरार हो गए। सूचना पर एसएसपी आकाश कुलहरि अस्पताल पहुंचे और पीडि़त से हमलावरों के बाबत पूछताछ की। सूत्रों के अनुसार क्राइम ब्रांच के हाथ घटनास्थल के आसपास लगे सीसी कैमरे के फुटेज है लेकिन उसमें बदमाशों की तस्वीर और बाइक का नंबर स्पष्ट नहीं है। 
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned