गोली मार देंगे कपार में, कुछ दिन तो गुजारिये बिहार में

गोली मार देंगे कपार में, कुछ दिन तो गुजारिये बिहार में
lalu yadav funny poster

बिहार के जंगलराज पर सोशल मीडिया पर उड़ रही खिल्ली, जानिए बिहार टूरिज्म को लेकर चल रहा कौन सा ट्रेंड

वाराणसी. 
"बहार ला दिए हैं नीतीश बिहार में, सत्ता का दरबार लगता है कारागार में, कुछ दिन तो गुजारिये बिहार में।
 जो पत्रकार ज्यादा लिखते हैं अखबार में, उनको सरेआम ठोंक देते हैं बजार में, कुछ दिन तो गुजारिये बिहार में।
 जो करता है ओवरटेकिंग बिहार में, गोली मार देते हैं कपार में, कुछ दिन तो गुजारिये बिहार में।
 तनिक सोच समझकर निकलिएगा बाजार में, अच्छी लगीं तो उठा लेंगे कार में, कुछ दिन तो गुजारिये बिहार में।
गिनती नहीं करते हत्या अउर बलात्कार में, इहां तो भैया-चाचा बैठे हैं सरकार में, कुछ दिन तो गुजारिये बिहार में।"

बिहार में बीते दिनों ओवरटेक करने पर जेडीयू नेता के बेटे ने कारोबारी के बेटे की गोली मार कर हत्या कर दी थी। हत्या के कुछ दिन बाद ही पत्रकार राजदेव रंजन की निर्मम हत्या हो गई। बिहार में बढ़ते अपराध को देखते हुए सोशल मीडिया में इन दिनों बिहार टूरिज्म को लेकर खूब चटखारे लिए जा रहे हैं। फेसबुकिए और ट़्वीटर हैंडलर बिहार में बिगड़ी कानून-व्यवस्था को निशाने पर लेकर सोशल मीडिया पर एक से एक चुटीले अंदाज में संदेश पोस्ट कर रहे हैं जो तेजी से वायरल हो रहा है। नीतीश और लालू की तस्वीरों के साथ छेड़छाड़कर सोशल मीडिया पर पोस्ट हो रहे हैं। व्हाट्सएप पर तो इस तरह के संदेशों की भरमार है।
सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाले यूजर्स ने बिहार हीं नहीं देश के तमाम चर्चित राज्यों  को लेकर तुकबंदी की है जिसे पढ़कर आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे। मसलन इससे पहले कि कोई लाए मटकी या जार में, कुछ दिन तो जिंदा गुजारिए हरिद्वार में, कांड होते ही पुलिस लग जाती लीपापोती में, कुछ दिन तो गुजारिए यूपी में। इतना ही नहीं देश के तमाम राज्यों को लेकर नानवेज जोक्स भी तैयार किए गए हैं। 
  
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned