गंगा को चाहिए बांधों की कैद से आजादी 

गंगा को चाहिए बांधों की कैद से आजादी 
bihar cm nitish kumar

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश ने गंगा पूजन के साथ बाबा दरबार में टेका माथा

वाराणसी. सियासी रंग में रंगे बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शुक्रवार को शिव की नगरी काशी में आध्यात्मिक नजर आए। सर्किट हाउस में रात्रि विश्राम के बाद शुक्रवार अलसुबह दशाश्वमेध घाट पहुंचे। गंगा पूजन के बाद मीडिया से बातचीत में नीतीश कुमार ने कहा कि मां गंगा को बांधों की कैद से आजादी चाहिए। गंगा को बांध से मुक्त कर दिया जाए तो इसकी धारा अपने आप निर्मल और स्वच्छ हो जाएगी। 
गंगा पूजन के बाद मुख्यमंत्री नीतीश ने काशी विश्वनाथ दरबार में हाजिरी लगाई। विश्वनाथ मंदिर में दर्शन-पूजन के बाद मुख्यमंत्री का काफिला संकट मोचन पहुंचा। संकट मोचन में महंत परिवार से मुलाकात हुई। प्रसाद ग्रहण करने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सड़क मार्ग से बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचे। एयरपोर्ट पर पार्टी के पदाधिकारियों से मुलाकात के बाद राजकीय विमान से पटना के लिए उड़ान भरी।
गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में राजनीतिक भूमि तलाश रहे जदयू का गुरुवार को वाराणसी के पिंडरा इलाके में राजनैतिक कार्यकर्ता सम्मेलन था। सम्मलेन में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के अलावा पार्टी अध्यक्ष शरद कुमार समेत कई सांसद-मंत्री शामिल हुए थे। 
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned