scriptवाराणसी के स्कूल में मिला नर कंकाल, लाॅक डाउन में बनाया गया था शेल्टर होम | Skeletal Found in School Where Run Shelter Home During Lock Down | Patrika News

वाराणसी के स्कूल में मिला नर कंकाल, लाॅक डाउन में बनाया गया था शेल्टर होम

locationवाराणसीPublished: Feb 11, 2021 08:04:54 pm

अब तक पता नहीं चल पाया है कि कंकाल किसका है
पुलिस अब उसका डीएनए टेस्ट करवा रही है

school_1.jpg

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

वाराणसी. उत्तर प्रदेश बुधवार से स्कूल खोले जाने के बाद वाराणसी में एक दर्दनाक मामला सामने आया है। कारेाना काल में बेघरों के लिये शेल्टर होम बनाए गए एक विद्यालय को खोला गया तो उसकी एक कक्षा में कंकाल मिलने से हड़कम्प मच गया। यह पता नहीं चल सका है कि वह कंकाल किसका है। पुलिस और फाॅरेंसिक विभाग की टीम जांच में जुटी हुई है। अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि ये शेल्टर होम में ठहरे किसी व्यक्ति का कंकाल है या फिर किसी की हत्या कर उसे वहां फेका गया है। पुलिस अब कंकाल का डीएनए करा रही है, जिसके बाद कुछ तस्वीर साफ हो सकेगी।


वाराणसी के कैंट थानाक्षेत्र के जेपी मेहता इंटर काॅलेज को कोरोना और काल में बेघरों के शेल्टर होम बना दिया गया था। वहां शहर के ऐसे बेसहारा और भीख मांनगे वालों को रखा गया था। कई पहले से बीमार भी थे। बाद में लाॅकडाउन खुला और हालात सामान्य होने लगे तो शेल्टर होम में रखे गए लोग धीरे-धीरे वहां से चले गए। स्कूल खुलने के बाद क्लासरूम में कंकाल मिलने के बाद अंदाजा लगाया जा रहा है कि संभवत: कोई बीमार क्लास में रह गया हो और कमरा बंद करने वाले का उसपर ध्यान न गया हो। उसी हालत में वह चल बसा हो। जिला मुख्यालय के पास स्थित जेपी मेहता स्कूल इतना बड़ा है कि अंदर से किसी की आवाज बाहर आना मुश्किल है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो