जिला पंचायत भवन के रिकॉर्ड रूम  में सांप ने मचाया हड़कंप

जिला पंचायत भवन के रिकॉर्ड रूम  में सांप ने मचाया हड़कंप
sanke in drum

जानिये फिर क्या हुआ जब साँप ने मारी फुफकार

वाराणसी. जिलाधिकारी के तेवर ने ऐसा हड़कम्प मचाया है की पूछिये मत। जिलाधिकारी न जाने किस सरकारी दफ्तर में धमक पड़े, ये कोई नहीं जानता। डीएम के तेवर से इन दिनों तमाम सरकारी कार्यालयों में साफ़-सफाई के साथ ही फाइलों को दुरुस्त किया जा रहा है। इन दिनों कलेक्ट्रेट परिसर में स्थित जिला पंचायत  भवन के रिकार्ड रूम में सफाई का दौर चल रहा है। कर्मचारियों में गुरुवार को उस समय हड़कंप मच गया जब एक बार फिर वहां नाग- नागिन का जोड़ा दिखा। आननफानन में  सपेरे बचाऊ को उस वक्त बुलाया गया। 
सपेरे नें तंत्र विद्या का उपयोग करते हुए एक घंटे क़ी कड़ी मशक्कत के बाद एक जहरीले नाग- नागिन को अपने वश में किया । इस दौरान साँप ने सपेरे को कई बार डँस लिया लेकिन सुरक्षा इंतजाम कर अंततः सपेरा साँप को बाल्टी में बंद कर ले गया । नाग-नागिन के पकड़े जाने के बाद अधिकारियों नें राहत की सांस ली।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned