BREAKING सपा के विस प्रत्याशी से जुड़े पेपर साल्वर गैंग के तार

BREAKING सपा के विस प्रत्याशी से जुड़े पेपर साल्वर गैंग के तार
sp candidate connection paper solver gang

एआईपीएमटी की परीक्षा का पेपर साल्व कराने वाली गैंग के आठ लोगों को एसटीएफ ने वाराणसी में किया था गिरफ्तारसपा उम्मीदवार की एसयूवी का साल्वर गैंग कर रहे थे इस्तेमाल

वाराणसी. स्पेशल टास्क फोर्स यानि एसटीएफ के सामने कुछ ऐसे तथ्य हाथ लगे हैं जिससे सपा सरकार की किरकिरी तय है। रविवार को आयोजित एआईपीएमटी की प्रवेश परीक्षा का पेपर लीक कराने की कोशिश में लगे साल्वर गैंग के आठ लोगों को एसटीएफ ने युवती समेत आठ लोगों को गिरफ्तार किया था। 

पूर्व ग्राम प्रधान को छोडऩे के लिए बना रहे थे दबाव, फंस गया मामला

सारनाथ इलाके से एसटीएफ ने साल्वर गैंग के जिन सदस्यों को गिरफ्तार किया था उसमें चंदौली का कोचिंग संचालक राजीव श्रीवास्तव, बड़ालालपुर वाराणसी का पूर्व प्रधान विजेंद्र, दिलशाद, प्रमोद जायसवाल, बिहार की प्रियंका ठाकुर, अभिमन्यु कुमार, संजय कुशवाहा और टांडा का कमलेंद्र है। एसटीएफ के सूत्रों के अनुसार गिरफ्तारी के बाद पूछताछ के दौरान सपा की ओर शिवपुर विधानसभा प्रत्याशी अरविंद मौर्य का मोबाइल पर फोन आया और पूर्व प्रधान विजेंद्र व कोचिंग संचालक राजीव श्रीवास्तव को बेकसूर बताते हुए उन्हें छोडऩे के लिए दबाव बनाने लगे। विजेंद्र के पास से एसटीएफ को एक लाख रुपये नकद व दो लाख रुपये का चेक मिला था। एसटीएफ के अधिकारियों का माथा ठनका और साल्वर गैंग से कड़ाई से पूछताछ शुरू हो गई। 

पलटा पासा और एसटीएफ ने किया फोन

कोचिंग संचालक व पूर्व प्रधान से पूछताछ में जो जानकारी मिली उसके बार सपा प्रत्याशी को फोन करने की बारी एसटीएफ की थी। दरअसल, साल्वर गैंग के पास से जो एसयूवी बरामद हुई थी, पड़ताल में पता चला कि उस एसयूवी से सपा प्रत्याशी अरविंद मौर्य चलते हैं। पूछताछ में अरविंद मौर्य ने एसटीएफ को बताया कि तीन साल पहले उन्होंने यह एसयूवी राजीव को बेच दी थी। ट्रांसफर के बाबत कागजात मांगने पर राजीव व अरविंद मौर्य इस बाबत कोई कागजात नहीं दिखा पाए। इतना ही नहीं एसटीएफ के अनुसार अरविंद मौर्य ने जो एसयूवी गुजरात से खरीदी थी, वह अब तक उनके नाम पर भी स्थानांतरित नहीं हुई है। ऐसे में सपा प्रत्याशी की भी मुश्किलें बढ़ सकती है। एसटीएफ ने साल्वर गैंग से सपा प्रत्याशी के रिश्तों की जांच शुरू कर दी है। 

पेपर लीक का मास्टर है राजीव
एसटीएफ के अनुसार कोचिंग संचालक राजीव श्रीवास्तव प्रतियोगी परीक्षाओं का पेपर लीक कराने में माहिर है। इसने कई प्रतियोगी परीक्षाओं के पेपर लीक कराने के साथ उसे साल्व कराने का भी खुलासा किया है। 
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned