script

उन्नाव घटना से सहमे एक अभिभावक अग्निशमन यंत्र लेकर पहुंचे स्कूल, बेटी ने लगाये यह पोस्टर

locationवाराणसीPublished: Dec 07, 2019 01:43:14 pm

Submitted by:

Devesh Singh

गैंगरेप पीडि़ता की मौत से सदमे में है लोग, अपनी बेटियों की सुरक्षा को लेकर हुए चिंतित

SP Former councilor

SP Former councilor

वाराणसी. उन्नाव गैंगरेप पीडि़ता को जिंदा जलाये जाने के बाद हुई मौत से देश भर के लोग सदमे में है। शनिवार को सपा के पूर्व पार्षद ने अग्निशमन यंत्र लेकर अपने बेटियों को लेकर स्कूल पहुंचे। बेटियों ने हाथ में तख्ती ली थी जिस पर लिखा था कि मुझे मत जलाना। सपा के पूर्व पार्षद का विरोध प्रदर्शन चर्चा में बना हुआ है।
यह भी पढ़े:-ओवर ड्यूटी से नाराज लोको चालक ने जलियांवाला बाग एक्सप्रेस को बीच रास्ते में ही छोड़ा
सपा के पूर्व पार्षद रविकांत विश्वकर्मा ने कहा कि रोज मैं अपनी दोनों बच्चियों को स्कूल छोडऩे जाता हूं लेकिन यूपी जिस तरह से महिलाओं के प्रति जबरदस्त अपराध बढ़ा है , उन्हें बिना बात के जिंदा जला दिया जा रहा है इन घटनाओं से बहुत चिंतित हूं क्योंकि मैं एक अभिभावक हूं। उन्होंने कहा कि मैं अपनी बेटी को रोज छोडऩे स्कूल जा सकता हूं उसकी सुरक्षा के लिए साथ में एक अग्निशमन यंत्र यंत्र भी लेकर चल रहा हूं। यह विशेष परिस्थिति के लिए है।
यह भी पढ़े:-असलहा सटा कर 80 हजार की लूट, जांच में जुटी पुलिस
शहर में हो रहा विरोध प्रदर्शन, आत्मा की शांति के लिए दी गयी श्रद्धांजलि
उन्नाव पीडि़ता की मौत की जानकारी मिलते ही लोगों का आक्रोश बढ़ गया है। सपा कार्यकर्ताओं ने जिला मुख्यालय पर धरना देकर दोषियों पर सख्त कार्रवाई की मांग की है। मुस्लिम महिलाओं ने पीडि़ता को श्रद्धांजलि देने के लिए कैंडिल जलायी है और दोषियों को जल्द से जल्द सजा देने की मांग की है।
यह भी पढ़े:-इस व्हाट्सएप नम्बर ने उड़ायी पुलिस की नीद, खुल जा रही सारी कलई

ट्रेंडिंग वीडियो