script

सपा नेता के भाई की गोली मारकर हत्या, दिन भर चला बवाल

locationवाराणसीPublished: Feb 06, 2018 08:30:27 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

मुलायम सिंह यादव यूथ ब्रिगेड के जिला महासचिव मनीष पाल के भाई आशीष की दर्जनभर बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी

murder case

गोली मारकर हत्या

प्रतापगढ़. जिले के नगर कोतवाली इलाके के सिनेमा रोड के पास सोमवार को हुए सपा नेता के भाई की हत्या के बाद मंगलवार को दिन भर जिले भर में हंगामा चलता रहा। मृतक आशीष पाल का शव सड़क पर रख प्रदर्शनकारी आरोपियों को गिरफ्तार करने का मांग करते रहे।
बतादें कि मुलायम सिंह यादव यूथ ब्रिगेड के जिला महासचिव मनीष पाल का भाई आशीष पाल कोतवाली इलाके के सिनेमा रोड के पास एक सैलून में सोमवार की देर रात सेविंग करा रहा था। इसी बीच वहां पहुंचे असलहारी धारी दर्जनभर बदमाशों ने उसपर गोलियों बरसा दीं। घटना के बाद अफरा-तफरी मच गई। मौके से बदमाश असलहा लहराते हुए भाग निकले। जिसके बाद से ही जिले मे सपा के नेताओं और कार्यकर्तओं ने जिला प्रशासन और योगी सरकार के खिलाफ जमकर हमला बोला।
इधर गोली लगते ही आशीष को अस्पताल ले जाया गया। डाक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे इलाहाबाद रेफर कर दिया। लेकिन रास्ते में ही आशीष मौत हो गई। मामला राजनितिक होने के चलते भोर में ही पोस्टमार्टम किया गयाष आशीष के शरीर से दो गोलियां निकली। पोस्टमार्टम के बाद परिजन आशीष का शव लेकर इलाहबाद- फ़ैजाबाद हाइवे पर पहुंच गये। शव सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। हाईवे जाम होने के बाद पुलिस प्रशासन के हाथ पांव फूल गये। जाम खुलवाने के लिए घंटो पसीना बहाना पड़ा। हालांकि कई घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद आवागमन शुरू हो सका।
भाई ने कहा मेरे ऊपर भी हुआ था जानलेवा हमला

मृतक आशीष पाल के भाई ने कहा कि कुछ दिन पहले ही उसपर भी जानलेवा हमला हुआ था। उसका भाई उस मामले में गवाह था। इसलिए अपराधियों ने उसे गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया।
बसपा ने भी सरकार को घेरा

हत्या के बाद मंगलवार को बसपा ने भी सपा का साथ देते हुए प्रशासन और सरकार को जमकर खरी-खोटी सुनाई। बसपा नेता विजय मिश्र बॉबी ने कहा कि जिले में हत्याओं का दौर चल रहा है प्रतिदिन अपराध का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। पुलिस अधीक्षक बंगले से नहीं निकलते न ही किसी बड़ी वारदात के बाद मौके पर ही पहुंचते हैं जिसके चलते अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। इतना ही नहीं इनका ये भी कहना था कि सूबे के मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री खुद ही अप्राधिओं को बढ़ावा दे रहे हैं।
पुलिस ने कहा जल्द होगी गिरफ्तारी

हालांकि हत्या के बाद पुलिस अधिकारी का कहना था कि जल्द ही हत्यारे पुलिस की गिरफ्त में होंगे। इसके लिए टीम का गठन कर दिया गया है। सीओ सीटी रमेश चंद्र ने ने बताया कि कानून व्यवस्था को बिगाड़ने वालों पर कार्रवाई की जा रही है। इस मामले का जल्द खुलासा कर दिया जायेगा।

ट्रेंडिंग वीडियो