PM मोदी के काफिले के आगे कूदा सपा नेता, दिखाया काला झंडा

-पुलिस ने किया गिरफ्तार

वाराणसी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को बनारस में हैं। उन्होंने करोड़ो रुपये की सौगात दी है अपने संसदीय क्षेत्र को। लेकिन इसी बीच एक सपा नेता पीएम के काफिले के आगे काला झंडा लेकर कूद गया। बताया जा रहा है कि पीएम के काफिले के आगे कूदने वाला युवा नेता पार्टी के सस्थापकों मे से एक पूर्व जिलाध्यक्षक सतीश फौजी का बेटा अजय यादव है। हालांकि अजय के कूदते ही मौके पर पहले मौजूद पुलिस ने धर दबोचा।

जानकारी के मुताबिक पीएम मोदी जंगमबाड़ी मठ से निकल कर पड़ाव जा रहे थे जहां उन्हें पंडित दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा के अनवारण के साथ पंडित उपाध्याय संग्रहालय भी देश के नाम लोकार्पित करना था। यहीं से उन्हें काशी को 1200 करोड़ रुपये की सौगात देनी थी। उनका काफिला बीएचयू से पड़ावा की ओर जैसे ही आगे बढा अजय पीएम की सुरक्षा को भेदते हुए काफिले के आगे कूद पड़ा। उसके हाथ में काला झंडा भी था। अचानक हुई इस वारदात के बाद साथ चल रहे कमांडो ने उसे घेरा फिर पुलिस ने अपनी गिरफ्त में लिया।

इससे पहले जंगमवाड़ी मठ में संजीवनी समाधि स्थल की पूजा की। इसके बाद जगद्गुरु विश्वाराध्य गुरुकुल के जन्मशती समारोह के समापन कार्यक्रम में पहुंचे पीएम मोदी ने सिद्धांत शिखामणि ग्रंथ के 19 भाषाओं में अनुवाद और उसके मोबाइल एप का विमोचन किया।

PM Narendra Modi
Ajay Chaturvedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned