scriptसपा नेता ने कहा अमित शाह के रोड शो में हुई हिंसा के लिए भाजपा जिम्मेदार | SP leader Kiranmaya Nanda Big Serious allegation on Narendra Modi | Patrika News

सपा नेता ने कहा अमित शाह के रोड शो में हुई हिंसा के लिए भाजपा जिम्मेदार

locationवाराणसीPublished: May 15, 2019 02:47:47 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

कहा, 23 मई के बाद मोदी नहीं बनेंगे प्रधानमंत्रीभाजपा की सरकार भी नहीं बनेगीभाजपा ने पूरे देश में पांच साल में सिर्फ हिंसा का माहौल बनायासपा नेता ने अमति शाह की तुलना की हिटलर से

समाजवादी पार्टी

समाजवादी पार्टी

वाराणसी. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व राज्यसभा सांसद किरणमय नंदा ने देश के बिगड़े हिंसावादी माहौल के लिए भारतीय जनता पार्टी को जिम्मेदार ठहराया है। कहा कि पांच साल तक नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार सिर्फ और सिर्फ हिंसा का वातावरण बनाती रही। उन्होंने मंगलवार को पश्चिम बंगाल में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो के लिए भी भाजपा को ही जिम्मदार ठहराया।
नंदा ने कहा नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि जिस तरह से हिटलर राष्ट्रवाद का नारा देकर तानाशाह के रूप में विख्यात हुआ उसी तरह नरेंद्र मोदी भी चल रहे है। इन्होंने 2014 में जो वादे किए उनमें से एक भी पूरा नहीं किया। यही वजह है कि इस बार के चुनाव में वह पुलवामा आतंकी घटना को लेकर मैदान में उतरे। उनके पास कोई मुद्दा नहीं है। कभी गाय के नाम पर, कभी राम के नाम पर केवल हिंसा फैलाई है देश में। अब अगर उनके खिलाफ कहीं हिंसा हो रही है तो इसका बीज तो उन्हीं का बोया हुआ है।
नंदा ने कहा कि अब बहुत हो गया, 23 मई के बाद नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री नहीं बनेंगे। भाजपा की सरकार भी नहीं बनने वाली। उन्होंने कहा कि 23 मई के बाद केंद्र में साझा विपक्ष की सरकार बनेगी। कौन बनेगा प्रधानमंत्री के सवाल पर कहा कि सारे रिजल्ट घोषित होने के बाद विपक्ष अपना नेता चुन लेगा। उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा के पास भी कोई चेहरा नहीं है प्रधानमंत्री के लिए। कहा कि देश का माहौल बिल्कुल बदल चुका है। देश के सारे राज्यों से भाजपा का सफाया होने जा रहा है। कई राज्यों में तो भाजपा का खाता तक नहीं खुलेगा।
उन्होंने कहा कि इतिहास दोहराया जाएगा। जिस तरह से 1977 में बनारस के राजनारायण ने तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी को हराया था, इस बार बनारस में गठबंधन प्रत्याशी शालिनी यादव वही इतिहास दोहराएंगी।

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..
UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App .

किरणमय नंदा और शालिनी यादव
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो