अगस्त क्रांति दिवस पर मोदी-योगी सरकार के खिलाफ सपा का हल्ला बोल

अगस्त क्रांति दिवस पर मोदी-योगी सरकार के खिलाफ सपा का हल्ला बोल
सपा का झंडा

Ajay Chaturvedi | Updated: 08 Aug 2019, 04:30:33 PM (IST) Varanasi, Varanasi, Uttar Pradesh, India

जिला मुख्यालय जिले भर के सपाई देंगे धरना
सपा बनारस ने की तैयारी, हर वार्ड, ब्लाक, गांव से पहुंचेंगे कार्यकर्ता

वाराणसी. अगस्त क्रांति दिवस 9 अगस्त को समाजवादी पार्टी केंद्र की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार के खिलाफ बोलेगी हल्ला बोल। पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव के निर्देश पर पार्टी ने इसकी तैयारी पूरी कर ली है। शहर के सभी वार्ड, जिले के सभी ब्लॉक, ग्राम सभा से पार्टीजन अलग-अलग टुकड़ियों में जिला मुख्यालय पहुंचेंगे जहां धरना दिया जाएगा। सभा के माध्यम से सरकार पर हमला बोला जाएगा।

इस संबंध में पार्टी के महानगर अध्यक्ष राजकुमार जायसवाल ने बताया कि केंद्र और/ प्रदेश भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों तथा पूरे उत्तर प्रदेश में आए दिन हो रही हत्या, लूट, डकैती, बलात्कार व अन्य गंभीर अपराधों से डरी सहमी जनता को न्याय दिलाने के लिए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ऐतिहासिक क्रांति दिवस 09 अगस्त को प्रदेश भर के जिला मुख्यालयों पर प्रदर्शन व सभा का आह्वान किया है।

ये भी पढें- सपा का मिशन 2022- मोदी-योगी सरकार को घेरने को सपा ने तैयार की रणनीति, इस दिन से शुरू होगा पूरे सूबे में हल्ला बोल

इस प्रदेशव्यापी जनांदोलन के तहत पार्टी की जिला व महानगर इकाई वाराणसी में शुक्रवार को दिन के 10 बजे शास्त्री घाट, वरुणा कॉरिडोर (जिला प्रशासन द्वारा तय धरना स्थल) पर जुटेंगे। वहीं धरना और सभा होगी। इस धरना व सभा में पार्टी के वरिष्ठ नेता, विशेष आमंत्रित सदस्य, पदेन सदस्य, वरिष्ठ नेतागण, वर्तमान व पूर्व सांसद, विधायक, वर्तमान व पूर्व पार्षद और प्रदेश, महानगर संगठन, सभी फ्रंटल संगठन के पूर्व व वर्तमान पदाधिकारी, सभी जिला पंचायत सदस्य, बीडीसी, ब्लॉक प्रमुख आदि भाग लेंगे। महानगर अध्यक्ष ने बताया कि इस जनांदोलन में सभी बूथ अध्यक्ष, रामनगर नगर पालिका परिषद के सदस्य, गंगापुर टाउन एरिया के सदस्य भी भाग लेंगे। उन्होंने बताया कि इस आंदोलन की रणनीति तय कर ली गई है। सभी के लिए दिशा निर्देश जारी किए जा चुके हैं।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned