पोस्टवार की जंग: मायावती का फूंका पुतला, विनीत के खिलाफ नारेबाजी

पोस्टवार की जंग: मायावती का फूंका पुतला, विनीत के खिलाफ नारेबाजी
effigy by sp worker's

बाहुबली की गिरफ्तारी की मांग को लेकर किया सपाइयों ने प्रदर्शन

वाराणसी. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को लेकर विवादित पोस्टर जारी के मामले में बसपा प्रत्याशी व बाहुबली विनीत सिंह की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। अखिलेश यादव पर विवादित पोस्टर जारी करने से नाराज सपाइयों ने मंगलवार को शिवपुर के सुद्धीपुर इलाके में बसपा सुप्रीमों मायावती का पुतला आग के हवाले कर दिया। मायावती व विनीत सिंह के खिलाफ जमकर नारेबाजी। सपाइयों ने बाहुबली के गिरफ्तारी की मांग करते हुए चेताया कि यदि शीघ्र कार्रवाई नहीं हुई तो सपा बड़ा आंदोलन करेगी। पुतला दहन व नारेबाजी में अरविंद मौर्य, मो. जमील, अर्जुन यादव, मनोज पटेल, संजीत मौर्य समेत अन्य सपा कार्यकर्ता थे। उधर खुफिया तंत्र ने भी विनीत सिंह के नाम पर बनारस में चल रहे काम-धंधों की पड़ताल शुरू कर दी है। 
गौरतलब है कि माफिया का चोला उतारकर माननीय बने चंदौली के सैयदराजा विधानसभा क्षेत्र के बसपा प्रत्याशी व पूर्व एमएलसी विनीत सिंह के सैयदराजा विधानसभा फेसबुक पेज पर चुनावी पोस्टरों की एक श्रृंखला जारी की गई थी। एक पोस्टर में अखिलेश यादव को हाथी दौड़ाता नजर आ रहा है और वह जान बचाकर भाग रहे हैं। इस पोस्टर पर शीर्षक दिया गया था कि आ रहा गज-राज। सोशल मीडिया पर उक्त विवादित पोस्टर को लेकर पत्रिका ने जानकारी दी। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे विवादित पोस्टर का मामला जब उच्चाधिकारियों से होते हुए मुख्यमंत्री दरबार तक पहुंचा तो प्रशासनिक तंत्र हिल गया। आईजी एसके भगत ने प्रकरण की जांच डीआईजी को सौंपी है। हालांकि उक्त फेसबुक पेज से विवादित पोस्टर को हटा लिया गया है और विनीत सिंह ने माफी भी मांगी है लेकिन मामला बिगड़ चुका है। बाहुबली के इस कारनामे से सपा में खासी नाराजगी है। 
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned