scriptगैंग रेप मामले में सपा ने कैंट के BJP विधायक का प्रतीकात्मक पुतला जलाया | SP Workers Protest against BJP MLA Saurabh Shrivastava in gang rap case hindi news | Patrika News

गैंग रेप मामले में सपा ने कैंट के BJP विधायक का प्रतीकात्मक पुतला जलाया

locationवाराणसीPublished: Jul 21, 2017 10:09:00 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

कैंट क्षेत्र के भाजपा विधायक के लखनऊ स्थित सरकारी आवास पर एक किशोरी संग गैंग रेप का मामला।

SP WORKERS

SP WORKERS

वाराणसी. सत्ता जाने के बाद मिला समाजवादी पार्ट को मौका और पार्टी के युवाओं ने उसका भरपूर लाभ उठाया। जैसे ही उन्हें पता चला कि कैंट क्षेत्र के बीजेपी विधायक सौरभ श्रीवास्तव के लखनऊ स्थित सरकारी आवास में किशोरी संग गैंग रेप हुआ है वे निकल आए सड़क पर। उन्होंने लंका क्षेत्र स्थित रविदास गेट पर भाजपा विधायक का प्रतकात्मक पुतला जलाया। साथ ही कहा कि योगी राज मे बेटियां सुरक्षित नहीं हैं।




बता दें कि शुक्रवार की दोपहर में राजधानी लखनऊ से सनसनीखेज खबर आई। बताया गया कि हजरतगंज थाना क्षेत्र स्थित वीवीआईपी इलाके बटलर पैलेस विधायक निवास में एक लड़की से गैंगरेप हुआ है। आरोप यह कि कि भाजपा के विधायक के गनर ने अपने दो अन्य साथियों संग वहां काम करने वाली एक लड़की के साथ गैंग रेप किया। इतना ही नहीं विरोध करने पर तीनों ने उसे जान से मारने की धमकी दी। हालांकि जब इस बात की जानकारी भाजपा विधायक को हुई तो उन्होंने फौरन पुलिस को सूचना देकर तीनों को गिरफ्तार करवा दिया।


बताया गया कि वाराणसी के कैंटोन्मेंट क्षेत्र के भाजपा विधायक सौरभ श्रीवास्तव के बटलर पैलेस स्थित सी-47 सहित आवास के पास गैराज में एक परिवार रहता है। पीड़ित ने बताया कि उसे विधायक के यहां खाना बनाने वाले कुक सोहनलाल ने यह कहकर बुलाया कि तुम्हे दिवान साहब बुला रहे हैं। जब पीड़ित वहां पहुंची तो विधायक के गनर मनोज तिवारी ने उससे कहा कि उसके भाई के खिलाफ वारंट जारी हुआ है। गिरफ़्तारी रुकवाने के लिए उसे 10 हजार रुपये का इंतजाम करना होगा। जब पीड़ित ने कहा कि उसके पास पैसे नहीं हैं तो दरिंदों ने उससे कहा कि वह एक रात उनके साथ रहे।पीड़ित के विरोध करने पर कुक ने उसका मुंह दबा दिया और पहले बतौर गनर तैनात सिपाही ने उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोप है इसके बाद सोहन और उसके एक अन्य साथी ने भी सामूहिक रूप से उसके साथ बलात्कार किया। मुंह खोलने पर उसे जान से मारने की धमकी दी।

ये भी पढ़ें- बलात्कारी को बचाने के लिए UP पुलिस के इस अधिकारी ने की शर्मनाक हरकत, थाना बुला कर


दरिंदों के चंगुल से छूटी युवती ने जब अपने घरवालों को घटना की जानकारी दी तो उनके होश उड़ गए। इस घटना की जानकारी भाजपा विधायक सौरभ को हुई तो उन्होंने पुलिस को तत्काल सूचना दी।सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।


टीवी चैनलों पर यह खबर प्रसारित होते ही सपा कार्यकर्ता फास्ट हो गए। उन्होंने आनन-फानन में घटना के विरोध का फैसला किया। वे पहुंच गए लंका स्थित रविदास गेट और भाजपा विधायक तथा समूची भाजपा व सीएम योगी आदित्यनाथ और पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ नारेबाजी की। कहा कि सीएम योग आदित्यनाथ के शासनकाल में बेटियों की आबरू सुरक्षित नहीं।



loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो