scriptपीएम नरेन्द्र मोदी के आगमन के पहले सुरक्षा व्यवस्था जांचने आयी SPG | SPG will come before PM Narendra Modi start Banaras Visit | Patrika News

पीएम नरेन्द्र मोदी के आगमन के पहले सुरक्षा व्यवस्था जांचने आयी SPG

locationवाराणसीPublished: Feb 06, 2020 06:20:18 pm

Submitted by:

Devesh Singh

16 फरवरी को पीएम का होना है आगमन, खुफिया एजेंसी भी हुई सक्रिय

PM Narendra Modi

PM Narendra Modi

वाराणसी. पीएम नरेन्द्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र बनारस में 16 फरवरी को एक दिवसीय दौरे पर आने वाले हैं। पीएम को आगमन को देखते हुए एसपीजी 11 फरवरी को जिला में डेरा डाल देगी। पीएम के कार्यक्रम स्थल, मंच आदि की सुरक्षा समीक्षा करेगी। खुफिया एजेंसी भी अलर्ट पर है और लगातार महत्वपूर्ण सूचनाओं को एकत्रित करने में जुट गयी है।
यह भी पढ़े:-SSP ने सुबह पांच बजे बुलायी थानेदारों की बैठक, जानिए क्यों सभी को दिये एक-एक हजार रूपये
पीएम नरेन्द्र मोदी आगमन के दौरान संसदीय क्षेत्र के लोगों को हजारों करोड़ की सौगात देंगे। सूत्रों की माने तो बीएचयू व सम्पूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय किसी एक जगह में उनकी जनसभा हो सकती है। पीएम मोदी पड़ाव जाकर पंडित दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा का अनावरण करेंगे। पीएम मोदी के संभावित कार्यक्रम में जगमबाड़ी मठ भी जाना है। इसी दिन चौकाघाट फ्लाईओवर का लोकार्पण भी किया जायेगा। अभी तक की जानकारी के अनुसार पीएम खुद फ्लाईओवर नहीं जायेंगे। वह जनसभा स्थल से ही संसदीय क्षेत्र के लोगों को सौगात देंगे। पीएम के आगमन से पहले सीएम योगी आदित्यनाथ भी कार्यक्रम की समीक्षा करने शहर में आ सकते हैं। ११ फरवरी को एसपीजी के आने के बाद तैयारी को अंतिम रूप दिया जायेगा।
यह भी पढ़े:-इन महिलाओं को मिलेगी छोटे गोदाम के संचालन की जिम्मेदारी
जिला प्रशासन ने लगायी सारी ताकत
पीएम नरेन्द्र मोदी के संभावित कार्यक्रम स्थल जाने वाले मार्ग से लेकर अन्य जगहों की व्यवस्था को चाक-चौबंद करने में जिला प्रशासन जुट गया है। नागरिकता संशोधन अधिनियम को लेकर शहर में भी विरोध हुआ था। ऐसे में खुफिया विभाग इनपुट लेने में जुट गया है। पीएम मोदी के आगमन व जाने वाले स्थलों की जानकारी अभी अधिकारिक रुप से नहीं आयी है लेकिन उपर से आगमन का संकेत मिल गया है इसलिए जिला व पुलिस प्रशासन ने अपनी तैयारी तेज कर दी है।
यह भी पढ़े:-लोकप्रियता के चलते कभी अखिलेश यादव की सरकार नहीं बनी
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो