सहारनपुर मामले में योगी का विरोध कर रहे बीएचयू के छात्रों की गिरफ्तारी,मचा बवाल 

सहारनपुर मामले में योगी का विरोध कर रहे बीएचयू के छात्रों की गिरफ्तारी,मचा बवाल 
yogi adityanath, uttar pradesh, saharanpur, bhu, IIT BHU

Awesh Tiwary | Publish: May, 27 2017 07:04:00 PM (IST) Varanasi, Uttar Pradesh, India

वाराणसी। सहारनपुर की घटना के विरोध में योगी आदित्यनाथ के वाराणसी आगमन पर विरोध प्रदर्शन कर रहे छात्रों के साथ पुलिस द्वारा मार पीट किये जाने का मामला सामने आया है।
 बताया जाता है कि भगत सिंह छात्र मोर्चा और IIT BHU के कुछ छात्र जिनमे लड़कियां भी शामिल थी बीएचयू के सिंहद्वार पर योगी के नगर आगमन के विरोध में नारेबाजी कर रहे थे। इसी दौरान लंका पुलिस मौके पर पहुँच गई और छात्रों को बलपूर्वक पकड़कर लंका थाने ले गई ।छात्रों का आरोप है कि थाने में न सिर्फ हमें मारा पीटा गया बल्कि लड़कियों के साथ भी गाली गलौज की गई ।छात्रनेताओं का कहना था कि हम सहारनपुर की घटना की न्यायिक जांच और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा पूरी घटना की नैतिक जिम्मेदारी लिए जाने की मांग कर रहे थे ।
 
समाचार दिए जाने तक छात्रों को छोड़ दिए जाने की सूचना मिल रही थी वही गिरफ्तारी के विरोध में छात्रों ने बीएचयू गेट से रविदास गेट तक विरोध मार्च निकाल रहे थे।  इस बीच इलाहाबाद से खबर मिली है कि बीएचयू के छात्रों की गिरफ्तारी के विरोध में इलाहाबाद में भी छात्रों ने प्रदर्शन किया है। जो छात्र विरोध प्रदर्शन में शामिल थे उनके नाम विनय ,रितेश, युद्देश, आरती, वंदना, दीपशिखा, शैलेश,शक्ति आदि हैं ।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned