गंगा की गोद में समाई छात्रा

गंगा की गोद में समाई छात्रा
student jump ganges

विश्वसुंदरी पुल से लगाई छलांग

वाराणसी. पढ़ाई व अपनी बेजा हरकतों को घरवालों की डांट से क्षुब्ध बीए की छात्रा ने दुनिया से अलविदा कहने की ठान ली और कूद गई गंगा की गोद में। बेटी के गंगा में कूदने की जानकारी पर भौचक परिजन रविवार को पूरे दिन गोताखोरों की मदद से गंगा में उसकी तलाश करते रहे।
जानकारी के अनुसार मुगलसराय की 21 वर्षीय प्रियांशी साहू वाराणसी के आर्य महिला कालेज में बीए प्रथम वर्ष की छात्रा था। शनिवार की शाम वह घर वालों को बिना बताए कहीं चली गई। देर रात तक वापस नहीं आने पर रविवार को परिजनों ने उसकी तस्वीर लेकर खोजबीन शुरू की। विश्वसुंदरी पुल के समीप जब लोग पहुंचे तो पता चला कि एक युवती ने शनिवार शाम गंगा में छलांग लगाई थी। क्षेत्रीय लोगों द्वारा परिजनों को बताया गया हुलिया मेल खाने पर परिजनों को यकीन हो गया कि उनकी बेटी ने आत्मघाती कदम उठा लिया है। 
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned