scriptपीएम नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में गृहमंत्री अमित शाह के पोस्टर पर पोती गयी कालिख, फोटो वारयल | student protest before Amit Shah BHU Visit on 18 October | Patrika News

पीएम नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में गृहमंत्री अमित शाह के पोस्टर पर पोती गयी कालिख, फोटो वारयल

locationवाराणसीPublished: Oct 16, 2019 07:53:57 pm

Submitted by:

Devesh Singh

बीएचयू में छात्रसंघ बहाल कराने की मांग, 18 अक्टूबर को बीएचयू के एक कार्यक्रम में भाग लेंगे गृहमंत्री

student protest

student protest

वाराणसी. पीएम नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र बनारस में गृहमंत्री अमित शाह के पोस्टर पर कालिख पोती गयी। पोस्टर की फोटो देखते-देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी। पोस्टर पर कुछ लोगों ने बीएचयू छात्रसंघ बहाल करने की मांग लिखी है। केन्द्रीय गृहमंत्री 18 अक्टूबर को बीएचयू में गप्तवंशैक वीर आयोजन में शामिल होने के लिए आ रहे हैं।
यह भी पढ़े:-मऊ ब्लास्ट में सामने आया चौकाने वाला खुलासा, 13 लोगों की गयी थी जान
बीएचयू में होने वाले इस कार्यक्रम में सीएम योगी आदित्यनाथ भी शामिल होंगे। कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए आयोजकों ने जगह-जगह पर बड़े होर्डिग लगाये गये हैं इसकी होर्डिग पर किसी ने कालिख पोत कर फोटो को सोशल मीडिया में वायरल कर दिया है। बीएचयू का माहौल पहले से ही गरम हो चुका है। मंगलवार की रात को दवाई खरीदने में हुए विवाद के बाद एक छात्र को चोट लग गयी थी जिसके चलते रात में ही छात्रों ने हंगामा किया था और बुधवार को भी उनका आंदोलन जारी रहा है। छात्रों के आंदोलन को देखते हुए गृहमंत्री के आगमन के समय परिसर में सुरक्षा के खास बंदोबस्त किये गये हैं।
यह भी पढ़े:-बसपा के बाहुबली सांसद अतुल राय गये जेल तो बीजेपी नेता ने खुद को घोषित किया एमपी, मचा हड़कंप
बीएचयू में छात्राओं के प्रदर्शन के चलते पीएम नरेन्द्र मोदी को बदलना पड़ा था रास्ता
पीएम नरेन्द्र मोदी सरकार में बीएचयू की स्थिति सुधरने का नाम नहीं ले रही है। पिछले साल छेडख़ानी का विरोध करते हुए छात्राओं ने बड़ा आंदोलन किया था। उस समय पीएम नरेन्द्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र आये थे और डीरेका से निकल कर दुर्गाकुंड स्थित मां दुर्गा के मंदिर में दर्शन करने जा रहे थे लेकिन छात्राओं के बवाल को देखते हुए पीएम नरेन्द्र मोदी की फ्लीट का रास्ता बदलना पड़ा था उसके बाद से आये दिन बीएचयू में छात्रों का हंगामा होता है और इसे रोकने में वहा का प्रशासन नाकाम साबित हो रहा है।
यह भी पढ़े:-बाहुबली रमाकांत यादव के चलते ही अखिलेश यादव को मिला निरहुआ का साथ
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो