इस परिवार के लिए मौत का पैगाम बनकर दौड़ी मालगाड़ी

इस परिवार के लिए मौत का पैगाम बनकर दौड़ी मालगाड़ी
student's death by goods train

ट्रेन की चपेट में आने से छात्र की मौत

वाराणसी. काल को तो बहाना चाहिए किसी के प्राण लेने का। बनारस के एक परिवार के लिए गुरुवार को ट्रेन मौत का पैगाम ले आई। आँखों के सामने घर का इकलौता चिराग बुझ गया। 
जानकारी के अनुसार वाराणसी के पिण्डरा रेलवे स्टेशन पर गुरुवार सुबह 6 बजे यूपी कॉलेज में 9वीं के छात्र आकाश शर्मा उर्फ़ गोलू(15)की रेल ट्रैक पार करते समय मालगाड़ी की चपेट में आने से मौके पर ही मौत हो गई। मृतक छात्र के पिता राजेश शर्मा अर्दली बाजार स्थित सरसौली में सैलून संचालक है। परिवार के साथ राजेश कैंट थाना क्षेत्र में किराये पर रह रहा है। 
नवरात्र की पूजा के लिए राजेश पत्नी, बेटे आकाश और बेटी के साथ पैसेंजर ट्रेन से भोर में पिण्डरा रेलवे स्टेशन पहुंचा। ट्रेन से उतारकर रेल ट्रैक पार करते समय आकाश मालगाड़ी की चपेट में आ गया। छात्र की मौके पर ही मौत हो गयी। आँखों के सामने इकलौते बेटे शव के चिथड़े देख माता- पिता बदहवास हो गए। घर पर सूचना पहुंची तो कोहराम मच गया। परिजनों ने पुलिस को सूचना दिए बिना ही अंतिम संस्कार कर दिया।
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned