Breaking news खाकी ने किया शर्मसार, दामन पर छेडख़ानी का दाग

Breaking news खाकी ने किया शर्मसार, दामन पर छेडख़ानी का दाग
obsence

विवेचक ने पीडि़ता संग की गंदी  हरकत, सस्पेंड 


वाराणसी. यूपी पुलिस का एक और कारनामा सामने आने से पुलिस अधिकारियों का सिर शर्मिंदा से झुक गया है। जो युवती इंसाफ के लिए पुलिस के दरवाजे आई थी, वर्दीधारी की उसीपर गंदी निगाह पड़ गई। इंसाफ दिलाने के नाम पर युवती संग अश£ील हरकत करने लगा। हद पार होने पर पीडि़ता वाराणसी जिले के कप्तान के दरबार पहुंची और साक्ष्य समेत पूरा मामला सामने रखा। साक्ष्य देखकर एसएसपी के होश भी उड़ गए और उन्होंने तत्काल दारोगा को सस्पेंड कर दिया और कैंट पुलिस को आदेश दिया कि युवती की तहरीर पर मुकदमा कायम कर आरोपी दारोगा के खिलाफ कार्रवाई करें। 

बलिया की मूल निवासी एक युवती कुछ माह से काशी के कैंट थाना क्षेत्र के पांडेयपुर इलाके में किराये के मकान में रहती है। बीते दिनों युवती ने छेडख़ानी का एक मामला कैंट थाने में दर्ज कराया था। मुकदमा की विवेचना कैंट थाने में तैनात दारोगा केपी सिंह जिन्हें बाल थाना का प्रभार सौंपा गया था, को मिली थी। 


एसएसपी आकाश कुलहरि के यहां मंगलवार को पहुंची पीडि़त युवती ने बताया कि विवेचना के दौरान अक्सर आरोपी दारोगा छेडख़ानी करते थे। जांच-पड़ताल के नाम पर एक बार बीएचयू के एक गेस्ट हाउस भी ले गए और वहां पर अश्लील हरकत की। पीडि़ता को दारोगा की नीयत पर पहले ही शक था इसलिए उसने समझदारी दिखाते हुए दारोगा के कृत्य की चोरी छिपे वीडियो रिकार्डिंग कर ली थी।


बीते कुछ दिनों से दारोगा की हिमाकत बढ़ गई और वह उसे एक पुराने मामले में फंसाने की धमकी देते हुए दबाव बनाने लगा। दारोगा के बढ़ते अत्याचार से आजिज आकर पीडि़ता मंगलवार को एसएसपी कार्यालय धमक पड़ी और कप्तान को मामले से अवगत कराया। 

मातहत के कारनामे सुनकर एसएसपी के होश भी उड़ गए। मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी दारोगा को तत्काल प्रभाव से निलबिंत कर दिया और कैंट इंस्पेक्टर को युवती की तहरीर पर मुकदमा कायम कर जांच करने के बाद गिरफ्तार करने का निर्देश दिया। 
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned