मुकदमा हारने के बाद जिंदगी की जंग भी हारा

मुकदमा हारने के बाद जिंदगी की जंग भी हारा
suicide

उपचार के दौरान हुई मौत

वाराणसी. जी तोड़ मेहनत कर पुरखों ने पाई-पाई जोड़कर काशी में एक जमीन का टुकड़ा खरीदा था लेकिन आसमान छूती जमीन की कीमतों को देख भू माफिया की नजर उसपर पड़ गई। भू माफिया ने ऐसा जाल बिछाया कि पहले तो वह मुकदमा हार गया और फिर जिंदगी की जंग। 
जानकारी के अनुसार आदमपुर थाना क्षेत्र के कोनिया निवासी गुलाब राजभर को झांसा देकर उनकी जमीन धोखे से भू माफिया ने अपने नाम करा ली थी। जब गुलाब को इसकी जानकारी हुई तो उन्होंने अदालत की शरण ली। वर्षों से चल रहे मुकदमे में सोमवार को निराशा हाथ लगी जब गुलाब को उसके वकील ने बताया कि आप मुकदमा हार चुके हैं। मुकदमे में घर का काफी रुपये खर्च करने के बाद हार की बात सुनकर गुलाब इस कदर व्यथित हो गया कि उसने दुनिया से जाने की ठान ली और जहरीला पदार्थ खा लिया। परिजनों ने गुलाब को कबीरचौरा मंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया। उपचार के दौरान मंगलवार देर शाम गुलाब की मौत हो गई। गुलाब की मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा है। 
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned