SULTAN सुपरहिट BJP का फ्लॉप शो

SULTAN सुपरहिट BJP का फ्लॉप शो
bjp workers

सपा को घेरने के लिए बीजेपी का थाना घेराव का कार्यक्रम रस्म अदायगी में सिमटा

वाराणसी
इस हफ्ते एक तरफ सिनेमाघरों में सलमान खान गदर मचाए है। फ़िल्म सुल्तान रोज एक नए रिकॉर्ड बना रही है तो दूसरी तरफ बीजेपी की ओर से जारी फ़िल्म सुपरफ्लॉप साबित हुई। बात हो रही है बीजेपी के थाना घेराव आयोजन की। शीर्ष नेताओं को लगा था कि मोदी लहर की नाव पर सवार बीजेपी कार्यकर्ता थानों का इस कदर घेराव करेंगे कि चुनाव से पहले बीजेपी की फ़िल्म हिट हो जाए। मगर अफसोस ऐसा कुछ नहीं हुआ। ध्वस्त कानून व्यवस्था के नाम पर सपा को निशाने पर लेते हुए थाने के घेराव का कार्यक्रम फ़िलहाल तो फ्लॉप साबित हुआ। पूरे प्रदेश में कार्यक्रम तो हुआ पर माहौल नहीं तैयार हुआ जिसकी उम्मीद शीर्ष नेताओं को थी। बीजेपी के इस फ्लॉप शो ने सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव और सूबे के मुख्यमंत्री अखिलेश को राहत पहुंचाई होगी।
Pm मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में तीन चरणों में जिले के थानों को घेरने का गुरुवार को अंतिम चरण था। आलम यह रहा कि तीन चरणों में हुए इस आयोजन में बीजेपी कार्यकर्ता थाने के भीतर घुसकर प्रदर्शन की हिम्मत नहीं जुटा पाये। गुरुवार को भी बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जनप्रतिनिधियों की अगुवाई में शिवपुर, सिगरा, चौक, लंका, रोहनिया समेत अन्य थानों के परिसर के बहार छाँव में प्रदर्शन करते नजर आये। 
थानों के घेराव के दौरान जनप्रतिनिधियों ने सपा सरकार की जमकर खिंचाई की। सपजनो पर जमीन कब्ज़ा करने, गुंडागर्दी, मारपीट, अमन चैन बिगाड़ने के आरोप लगाए। थानों के घेराव में मुख्य रूप से ज्योत्सना श्रीवास्तव, रविन्द्र जायसवाल, श्यामदेव राय चौधरी, प्रदीप अग्रहरि, सुजीत सिंह टिका, सौरभ श्रीवास्तव, अतुलेश उपाध्याय, मधुकर चित्रांश, अरुण सिंह, रणविजय सिंह समेत अन्य उपस्थित रहे।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned