scriptकार से टक्कर लगने पर सफाईकर्मी की मौत, लोगों ने किया सड़क जाम | sweeper dead in road accident in babatpur | Patrika News

कार से टक्कर लगने पर सफाईकर्मी की मौत, लोगों ने किया सड़क जाम

locationवाराणसीPublished: Feb 14, 2020 06:24:28 pm

Submitted by:

Devesh Singh

पीएम मोदी के आगमन के पहले सफाई में जुटा था कर्मचारी, दुर्घटना के बाद चालक कार लेकर हुआ फरार

Road Jam

Road Jam

वाराणसी. पीएम नरेन्द्र मोदी के आगमन से पहले सफाई में जुटे सुरक्षाकर्मी की शुक्रवार को कार टक्कर में मौत हो गयी है। घटना से नाराज स्थानीय लोगों ने शव रख कर सड़क जाम कर दुर्घटना के लिए जिम्मेदार लोगों को गिरफ्तार करने की मांग की है। लोगों ने मृतक के परिजनों को मुआवजा देने को भी कहा है। घटना की जानकारी मिलते ही फूलपुर पुलिस मौके पर पहुंच गयी और लोगों को समझा कर जाम खत्म करने में जुटी है।
यह भी पढ़े:-मुस्लिम बंधु भी करेंगे पीएम नरेन्द्र मोदी का स्वागत, 45 प्वाइंट पर बजेंगे डमरू व सुनायी देंगे वैदिक मंत्र
पीएम नरेन्द्र मोदी का बनारस में 16 फरवरी को आगमन होना है। पीएम के आगमन के पहले शहर भर में सफाई पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है। प्रसादपुर निवासी राजाराम (40) बाबतपुर एयरपोर्ट के थोड़ी दूर स्थित एक मोटल्स के पास सफाई में जुटा हुआ था। बाबतपुर से बनारस की तरफ जा रही तेज रफ्तार कार ने राजाराम को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि सफाईकर्मी की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। इसके बाद चालक कार सहित फरार होने में कामयाब हो गया। हादसे की जानकारी जब अन्य सफाईकर्मी को हुई तो वह मौके पर पहुंच गये और शव को सड़क पर ही रख कर जाम कर दिया। बाबतपुर से बनारस मार्ग पर दोनों तरफ वाहनों की लंबी लाइन लग गयी है। फूलपुर पुलिस ने लोगों को समझा कर शव को अपने कब्जे के प्रयास करने में जुटी है। स्थानीय लोगों ने जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा को मौके पर बुलाने, मृतक के परिजनों को मुआवजा देने व दुर्घटना के लिए जिम्मेदार कार चालक पर सख्त कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं।
यह भी पढ़े:-अंदर से ऐसे दिखती है महाकाल एक्सप्रेस, इन स्टेशनों का यह है किराया
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो