प्यास थी पानी की, पी गया तेजाब

प्यास थी पानी की, पी गया तेजाब
drinking acid

सफाईकर्मी से हुई भूल, पहुंचा अस्पताल

वाराणसी. आसमान से आग बरसाती गर्मी में देश के कई हिस्सों में पानी की एक-एक बूंद के लिए लोग तरस रहे हैं। पानी की प्यास ऐसी कि बिना कुछ सोचे-समझे बोतल गटक जा रहे। प्यास से बेचैन सफाईकर्मी ने ऐसी ही एक गलती की और पहुंच गया अस्पताल। सफाईकर्मी ने पानी के चक्कर में तेजाब पी लिया जिससे उसकी हालत बिगड़ गई है। 
जानकारी के अनुसार वाराणसी के चेतगंज के सलेमपुरा इलाके का रहने वाला 18 वर्षीय सुजीत मैदागिन क्षेत्र स्थित एक सुलभ शौचालय में सफाईकर्मी के पद पर तैनात है। सुबह वह घर से सुलभ शौचालय के लिए निकला। वहां पहुंचने पर उसने सफाई कार्य शुरू किया। इस बीच उसे प्यास लगी। शौचालय में जिस जगह पानी की बोतलें रखी रहती थी, उन्हीं के बीच किसी ने प्लास्टिक के बोतल में तेजाब भी रख दिया था। प्यास से सूख रहे गले को तर करने के लिए जैसे ही सुजीत ने बोतल का ढक्कन खोलकर मुंह में लगाया उसकी चीख निकल गई लेकिन तब तक बोतल में मौजूद तेजाब उसके गले में उतर चुका था। सुलभ शौचालय में अफरातफरी मच गई। क्षेत्रीय लोगों की मदद से कर्मचारियों ने सुजीत को मंडलीय अस्पताल कबीरचौरा में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी है। 
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned