scriptलड़की की नहीं हो रही थी शादी, पूजा के बहाने ठिकाने पर बुलाकर तांत्रिक करने लगा अश्लील हरकतें | Tantrik Molest Girl During Spatial Puja in Varanasi | Patrika News

लड़की की नहीं हो रही थी शादी, पूजा के बहाने ठिकाने पर बुलाकर तांत्रिक करने लगा अश्लील हरकतें

locationवाराणसीPublished: Jun 03, 2018 10:09:34 am

बनारस में युवती से तात्रिक ने की अश्लील हरकत, शादी न होने से परेशान युवती को विशेष पूजा के लिये बुलाया था ठिकाने पर।

Tantrik Molest Girl

तांत्रिक ने युवती से की छेड़खानी

वाराणसी. युवती परेशान थी, उम्र बढ़ती जा रही थी, लेकिन उसकी शादी नहीं हो रही थी। उसमें कोई ऐसी कमी भी नहीं थी, बावजूद इसके उसकी शादी नहीं हो रही थी। इसको लेकर वह लगातार परेशान थी। पढ़ी-लिखी एमए पास युवती को उसकी यही परेशानी एक ढोंगी तांत्रिक के पास ले गई। उसने लड़की को देखा और उसे अपना शिकार बनाने के लिये खेल शुरू कर दिया। विशेष पूजा कराने की बात कही और, जब लड़की पूजा में बैठी तो वहां उसने अपना असली रंग दिखा दिया।

मामला वाराणसी जिले के आदमपुर थानाक्षेत्र का है। यहां एमए पास एक युवती उम्र बढ़ते जाने और बावजूद इसके शादी न होने से परेशान थी। उसकी परेशानी देख लोगों ने उसे किसी ज्योतिष या तांत्रिक से मिलने की सलाह दे दी। पढ़ी-लिखी होने के बावजूद परेशान युवती ने सलाह मान ली और आदमपुर थानाक्षेत्र के कामेश्वर महादेव निवासी तांत्रिक रंगनाथ मिश्र से मिली।

तांत्रिक ने उसे पहले विश्वास में लिया और फिर उसे बताया कि उसकी परेशानी का हल है, पर उसे इसके लिये एक विशेष पूजा करानी होगी। इसके लिये तांत्रिक ने उसे गायघाट स्थित अपने ठिकाने पर बुलाया। आरोप है कि उसने युवती को आंख बन्द कर साधना करने को कहा। जब उसने आंख बंद की तो वह उसके साथ अश्लील हरकत करने लगा। युवती ने उसकी छेड़खानी का विरोध किया तो उसने कभी शादी न होने का डर दिखाने की कोशिश की।

वहां से युवती किसी तरह निकली और सीधे जा पहुंची आदमपुर पुलिस के पास, वहां उसने अपने साथ हुई पूरी घटना की जानकारी दी। स्थानीय मीडिया को दिये बयान में इंस्पेक्टर आदमपुर राजीव कुमार ने बताया है कि तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया गया है। छेड़खानी और अश्लील हरकत करने का केस भी दर्ज कर लिया गया है। इस बात का भी पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि कहीं कोई और महिला तो उसका शिकार नहीं बनी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो