script

लॉकडाउन बना मज़ाक़, कोतवाली पुलिस ने खुलवा दी चाय की दुकान

locationवाराणसीPublished: Apr 06, 2020 01:28:42 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

बीच चौराहे पर मेला लगाकर ली गई चाय की चुस्कियां, फोटो वायरल

लॉकडाउन बना मज़ाक़, कोतवाली पुलिस ने खोलवा दी चाय की दुकान

लॉकडाउन बना मज़ाक़, कोतवाली पुलिस ने खोलवा दी चाय की दुकान

जौनपुर. जिस पर ज़िम्मेदारी थी जनता से लॉकडाउन का पालन करवाने की, उसी कोतवाली पुलिस ने उसका मज़ाक़ बना दिया। रविवार शाम तलब लगी तो कोतवाली चौराहे पर पुुलिस वालों ने एक चाय की दुकान खोलवा दी। वहां चाय बनवाई गई फिर कई पुलिस वाले मेला लगाकर चाय पीते रहे।
varanasi chai
पूरे जिले में जनता से लॉकडाउन का पालन कराया जा रहा है। जो नहीं मान रहा उस पर लाठियां भी खूब बरस रही हैं। दवा की दुकान सहित शर्तों के साथ कुछ और ज़रूरी दुकानें खोलने के आदेश हुए हुए हैं। भीड़ न लगे इसके लिए लॉकडाउन से पहले ही चाय की दुकान बंद करा दी गई थीं। लेकिन पुलिस को लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग से कोई सरोकार नहीं है। इसका जीता जागता उदाहरण तब मिला जब रविवार शाम पुलिस वाले कोतवाली चौराहे पर मौजूद एक चाय की दुकान पर पहुंच गए। चाय वाले को कहीं से पकड़ कर लाया गया। फिर उससे दुकान खोलवाई गई। चाय बनाने से संबंधित समान इकठ्ठा करने के बाद सभी ने चाय बनवाई। फिर वहीं मेला लगाकर चाय की चुस्की लेने लगे। यहां से चाय बना कर कोतवाली के भीतर भी भेजी गई।
लॉकडाउन है, इसलिए डीएम घर से लेकर चलते हैं चाय

ज़िलाधिकारी दिनेश कुमार सिंह भले ही लॉकडाउन का पालन कर मिसाल पेश कर रहे हों, लेकिन पुलिस विभाग ने उनके नक्शे कदम पर न चलने की ठान ली है। दरअसल लगातार काम करने के लिए डीएम खुद घर से चाय बनवाकर साथ रख लेते हैं। उनको पता है कि लॉकडाउन में दुकानें बंद रहेंगी। चाय की जरूरत को पूरा करने के लिए पहले से ही व्यवस्था दुरुस्त कर घर से निकलते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो