scriptइन 6 राशियों के जातकों का बदलने वाला है भाग्य, होगी अपार धन वर्षा, करें ये काम | these 6 zodiac signs are going to change their destiny | Patrika News
वाराणसी

इन 6 राशियों के जातकों का बदलने वाला है भाग्य, होगी अपार धन वर्षा, करें ये काम

-इन सभी 6 राशि के जातकों को करनी होगी इन देव की पूजा

वाराणसीNov 25, 2019 / 12:46 pm

Ajay Chaturvedi

मां लक्ष्मी और भोलेनाथ

मां लक्ष्मी और भोलेनाथ

वाराणसी. सोमवार 25 नवंबर से वायुमंडल में होने वाले ग्रह नक्षत्रों के फेर बदल का परिणाम 6 राशि के जातकों के लिए अत्यंत शुभकारी और फलदायी होने वाला है। सोमवार से ही इन संबंधित राशियों के जातकों के दिन बदलने वाले हैं। लेकिन इन जातकों को करनी होगी कुछ विशेष पूजा-अर्चना।
काशी के विभिन्न पंचांगों के अनुसार 25 नवंबर से 6 राशियों के जातकों के लिए शुभ दिन की शुरूआत होने जा रही है। पौ फटने के बाद से ही इनके शुभ दिन की शुरूआत हो जाएगी। इन्हें हर कार्य में लाभ मिलने जा रहा है। मां लक्ष्मी की कृपा होने जा रही है। संकटों के बादल छटने वाले हैं।
ज्योतिषाचार्यों के मुताबिक इन 6 में से इन 3 राशियों के जातकों पर 25 नवंबर सोमवार की सुबह होते ही भोलेनाथ की कृपा होगी यह दिन आप लोगों के लिए बहुत ही ज्यादा शुभ रहने वाला है। इन राशि वाले लोगों के लिए ऐसा शुभ दिन फिर नहीं आएगा। इस दिन आप लोग जितनी ज्यादा मेहनत करोगे उतना ही आपको डबल फायदा होगा कोई भी कार्य की शुरूआत करने से पहले महादेव की पूजा करें। ये राशियां हैं, तुला, सिंह और धनु।
इसके अलावा सोमवार की सुबह होते ही इन 3 राशि के जातकों के घर में खुशियों का आगमन हो जाएगा। अवढर दानी भगवान शंकर की कृपा से जातकों का शुभ ही शुभ होने जा रहा है। बस जातकों को महादेव की पूजा करनी चाहिए जिससे घर परिवार में सालों साल तक खुशियां ही खुशियां बनी रहेगी। जिन लोगों पर महादेव की कृपा होती है वह संसार के सबसे ज्यादा भाग्यशाली लोग माने जाते हैं। 25 नवंबर की सुबह से ही जातकों को बड़ी से बड़ी खुशखबरी सुनने को मिलेगी। ये राशियां हैं कन्या, कर्क और कुंभ।

Home / Varanasi / इन 6 राशियों के जातकों का बदलने वाला है भाग्य, होगी अपार धन वर्षा, करें ये काम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो