script7 और 8 को इन राशियों का बदल जाएगा भाग्य, पूरे हो जाएंगे ये रुके काम, धन प्राप्ति का भी योग | These three acquires zodiac sign will changed luck and earn money | Patrika News
वाराणसी

7 और 8 को इन राशियों का बदल जाएगा भाग्य, पूरे हो जाएंगे ये रुके काम, धन प्राप्ति का भी योग

हम आपको बताते हैं क्या होने वाला है इन राशियों के साथ

वाराणसीOct 07, 2018 / 09:47 am

sarveshwari Mishra

saharanpur news

rashifal

वाराणसी. जीवन में राशिफल का बहुत महत्व है। इससे हम अपना भूत-भविष्य जान सकते हैं। आज तीन राशियों की किस्मत पलट सकती है। वे तीन राशियां हैं तुला, सिंह और कुंभ। इनका आज बड़ा से बड़ा काम आज पूरा होने वाला है। हम आपको बताते हैं क्या होने वाला है इन राशियों के साथ।

तुला
इस राशि का भाग्य इनका आज पूरा साथ देगा। वैसा ही होगा जैसा कि आप सोच रहे हो। खुशनुमा जिंदगी के लिए आप अपना अड़ियल और जिद्दी रवैया दरकिनार करें। क्योंकि इससे सिर्फ समय की बर्बादी ही होती है।
सिंह
आज इस राशि को जातक को आर्थिक लाभ होने वाला है। भविष्य के लिए वित्तीय योजना बनाने का यह अच्छा समय है। अपना नया कार्य शुरू करने की सोच रहे हैं उनके लिए बहुत ही बेहतरीन वक्त साबित होने वाला है। आपका व्यवसाय भी अच्छा चलने वाला है। यात्रा का योग है।

कुंभ
आज के दिन आप नए कार्य शुरू कर सकते हैं। विदेश से लाभ के समाचार प्राप्त हो ऐसा योग बन रहा है। पूंजी निवेश करने के लिए आज का दिन लाभदायी रहेगा। प्रतिस्पर्धियो पर आप विजय प्राप्त कर पाएंगे। कार्य में यश प्राप्त होगा। इस समय के दौरान आपका व्यापार सफलता की ऊंचाइयों को छुएगा। इस समय धन और पैसों से जुड़ी सारी परेशानियों से छुटकारा मिल जायेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो