कोरोना से बनारस में तीसरी मौत, 93 पहुंचां संक्रमितों का आंकड़ा

- वाराणसी में कोरोना से तीसरी मौत

- जिले में संक्रमितों का आंकड़ा पहुंचा 93

By: Karishma Lalwani

Published: 16 May 2020, 01:44 PM IST

वाराणसी. जिले में कोरोना (Coronavirus) के कहर से हाहाकार मचा हुआ है। एक तरफ जहां लगातर बढ़ रहे मरीजों की संख्या से पूरा शहर हैरान है तो वहीं संक्रमित मरीजों की मौत से लोगों में खौफ बढ़ता जा रहा है। कोरोना वायरस की चपेट में आने के बाद काशी में 73 वर्षीय बुजुर्ग ने दम तोड़ दिया। जिले में अब तक तीन लोगों की मौत कोरोना वायरस के कहर का कारण हो चुकी है। वहीं, संक्रमितों का आंकड़ा 93 पहुंच गया है।

वेंटिलेटर पर थीं मरीज

13 मई को 73 वर्षीय बुजुर्ग में कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद बीएचयू में भर्ती करवाया गया था। जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने बताया कि शनिवार की सुबह उनकी मृत्यु हो गई। वह बीपी की पेशेंट थे और उन्हें सांस लेने में भी तकलीफ थी। उनकी हालत गंभीर होने के चलते उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था। शनिवार सुबह उनकी मौत हो गई।

इससे पहले जिले में 58 वर्षीय महिला की कुछ दिन पहले मौत हो गई थी। यह मरीज चार मई को बीएचयू सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल में भर्ती कराई गईं थीं और पिछले 15 वर्षों से डायबिटीज हाइपरटेंशन व हाइपोथाइरॉएडिज्म की बीमारी से ग्रसित थींl बनारस में कोरोना से सबसे पहली मौत रोहनिया गंगापुर निवासी वृद्ध की हुई थी।

ये भी पढ़ें: एनडीआरएफ जवान कोरोना के खिलाफ लड़ाई में बने योद्धा, कर रहे लोगों को सुरक्षित

coronavirus COVID-19
Karishma Lalwani
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned