script

आज इन राशियों को होगा धन लाभ, जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे

locationवाराणसीPublished: Oct 14, 2018 10:24:58 am

Submitted by:

sarveshwari Mishra

इन राशियों की आज बदलने वाली है किस्मत

saharanpur news

rashifal


मेष- इस राशि के जातक के लिए आज का दिन तनापूर्ण हो सकता है। सिर्फ़ स्पष्ट समझ के माध्यम से आप अपनी पत्नी/पति को भावनात्मक सहारा दे सकते हैं। वह काम जो आज आप दूसरों के लिए स्वेच्छा से करेंगे। न सिर्फ़ औरों के लिए मददगार साबित होगा बल्कि आपके दिल में ख़ुद की छवि भी सकारात्मक होगी।
वृष- इस राशि के जातक के लिए आज का दिन थोड़ा तनावपूर्ण हो सकता है। व्यर्थ की चिंताएं और परेशानियां आपके शरीर पर नकारात्मक असर डाल सकती हैं और त्वचा से जुड़ी समस्याएं पैदा कर सकती हैं। आर्थिक तौर पर सुधार तय है। आज के दिन आपकी योजनाओं में आख़िरी पल में बदलाव हो सकते हैं।
मिथुन- आज आप खुद को आत्मविश्वास से भरा हुआ महसूस करेंगे। आपके मन में जल्दी पैसे कमाने की तीव्र इच्छा पैसा होगी। उन लोगों पर नज़र रखें जो आपको ग़लत राह पर ले जा सकते हैं या फिर ऐसी जानकारी दे सकते हैं जो आपके लिए नुक़सानदेह साबित हो सकती है।
कर्क- आज आपके ख़र्चे बजट को बिगाड़ सकते हैं और इसलिए कई योजनाएं बीच में अटक सकती हैं। शादी लायक़ युवाओं का रिश्ता तय हो सकता है।
सिंह- आज आपको धन लाभ हो सकता है। लेकिन किसी के कहने पर ज्यादा खर्च करने से बचें। परोपकार और सामाजिक कार्य आज आपको आकर्षित करेंगे। अगर आप ऐसे अच्छे कामों में थोड़ा समय लगाएँ, तो काफ़ी सकारात्मक बदलाव ला सकते हैं।
कन्या- आर्थिक तौर पर सुधार तय है। परिवार के साथ रिश्ते-नातों में नयी जान डालने का सही समय है। आज अपने जीवनसाथी का वह रुख़ देखने को मिलेगा, जो उतना अच्छा नहीं है।
तुला- ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्च करने और चालाकी-भरी आर्थिक योजनाओं से बचें। मां की बीमारी परेशानी दे सकती है। आज लोग आपकी वह प्रशंसा करेंगे, जिसे आप हमेशा से सुनना चाहते थे।
वृश्चिक- प्राप्त हुआ धन आपकी उम्मीद के मुताबिक़ नहीं होगा। पारिवारिक तनावों को गम्भीरता से लें, लेकिन बेकार की चिंता सिर्फ़ मानसिक दबाव में ही इज़ाफ़ा करेगी। मामले को परिवार के दूसरे सदस्यों की मदद जल्द-से-जल्द निबटाने की कोशिश करें और ख़ुद को तनाव का सामना करने के लिए तैयार रखें।
धनु- आज निवेश के जो नए अवसर आपकी ओर आएं, उनपर विचार करें। लेकिन धन तभी लगाएं जब आप उन योजनाओं का भली-भांति अध्ययन कर लें। इस बात को आज आप गहराई से महसूस करेंगे। वक़ील के पास जाकर क़ानूनी सलाह लेने के लिए अच्छा दिन है।
मकर- आप ख़ुद को अकेला पाएंगे और सही-ग़लत का निर्णय करने में असमर्थ महसूस करेंगे। दूसरों की सलाह लें। आपकी ग़ैर-यथार्थवादी योजनाएँ आपके धन को कम कर सकती हैं। जो लोग आपके क़रीब हैं, वे आपका ग़लत फ़ायदा उठा सकते हैं।
कुंभ- अगर आप लंबे समय से अपने जीवन में किसी रोचक चीज़ के होने का इंतज़ार कर रहे हैं, तो निश्चय ही आपको उसके संकेत दिखाई देने लगेंगे। सितारों की मानें तो आज आप अपने दोस्तों के साथ एक बेहतरीन शाम गुज़ारने वाले हैं।
मीन- चालाकी भरी आर्थिक योजनाओं में फंसने से बचें। निवेश करने में काफ़ी सावधानी बरतें। अपनी नई परियोजनाओं के लिए अपने माता-पिता को विश्वास में लेने का सही समय है। अपने प्रिय से दूर होने के बावजूद आप उसकी मौजूदगी महसूस करेंगे। कुछ लोगों के लिए आकस्मिक यात्रा दौड़-भाग भरी और तनावपूर्ण रहेगी।

ट्रेंडिंग वीडियो